ये कैसा बदला : पेट्रोल नहीं दिया तो कर्मियों के कैबिन में छोड़े सांप, देखें वीडियो

revenge with snake, petrol pump, buldhana, navpradesh,

revenge with snake

बुलढाणा/ए.। सांपों से बदला (revenge with snake) लेने का मामला शायद ही  कभी आपने सुना हो, लेकिन एक सिरफिरे आदमी ने पेट्रोल पंप (petrol pump) कर्मियों से सांपों के जरिए ही बदला (revenge with snake) लिया।

उसने पेट्रोल पंप (petrol pump) कर्मियों के कैिबन में जहरीले सांप (snake) छोड़ दिया। पूरी घटना सीसीटीवी  कैमरे में कैद हुई है। महाराष्ट्र के बुलढाणा (buldhana) जिले की इस घटना का वीडियाे सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। दरअसल यह व्यक्ति बुलढाणा (buldhana) में मलकापुर रोड स्थित एक पेट्रोल पंप पर बोतल में पेट्रोल मांग रहा था। पेट्रोल पंप कर्मियों ने कैन में पेट्रोल देने से उसे मना कर दिया।

फिर क्या वह घर गया और लौटा तो जहरीले सांपों के साथ। वह करीब तीन से चार प्लास्टिक के जार में सांप पकड़कर लाया था। और पेट्रोल पंप के कैबिनों में एक एक कर जार खोलते गया। वायरल वीडियाे में प्लास्टिक के जार से सांपों को निकलते हुए  देखा जा सकता है। जिस अंतिम कैबिन में सिरफिर अादमी ने सांप छोड़ा उस कैबिन के अंदर एक महिला कर्मी भी बैठी हुई। फिर भी उस व्यक्ति का दिल नहीं पसीजा और उसने वहां भी एक बड़ा सा सांप छोड़ दिया। सांप के साइड होने पर वो महिला कैबिन के बाहर निकल गई। देखें पूरा वीडियो…

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *