Ram Mandir की खुशी : भाजपा विधायक बांटेंगे 10 लाख लड्डू, पुलिस ने…

ram mandir, bjp mla, laddoo, mla, mahesh landge, navpradesh,

ra mandir, bjp mla plan to distribute 10 lakh laddoo

पिंपरी चिंचवड़/ए.। राम मंदिर (ram mandir) भूमि पूजन की खुशी में एक भाजपा विधायक (bjp mla) ने 10 लाख लड्डू (laddoo) बांटने की तैयारी कर ली। लेकिन पुलिस ने उन्हें नोटिस थमा दिया है। इन भाजपा विधायक का नाम है महेश लांडगे (mla mahesh landge), जो महाराष्ट्र के भोसरी विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं।

लांडगे (mla mahesh landge) ने अयोध्या में राम मंदिर (ram mandir) निर्माण के शुभारंभ की खुशी मेंं भूमिपूजन की पूर्व संध्या पर ही 10 लाख लड्डुओं (laddoo) के वितरण का आयोजन किया, लेकिन पुलिस ने इस पर आपत्ति जताई है और उन्हें कानूनी नोटिस भी थमाया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, भाजपा विधायक (bjp mla) ने पिंपरी चिंचवड़ के 40 प्रमुख चौकों में लड्डू वितरण की तैयारी पूरी कर ली थी। लेकिन पुलिस ने उन्हें नोटिस भेजा। इसमें कहा गया था कि इससे कानून व्यवस्था का सवाल खड़ा हो सकता है। और यदि कानून व्यवस्था बिगड़ती है तो इसकी पूरी जिम्मेदारी विधायक की होगी। इसलिए कार्यक्रम को रद्द कर दिया जाए।

विशाल हाल में की बनाए गए लड्डू

इंद्रायणीनगर के बड़े हॉल में लड्डू तैयार किए गए। लड्डू बनाने के लिए लिए जिन कारीगरों को चुना गया उनकी कोरोना जांच भी की गई। फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन कर लड्डू तैयार किए गए। हालांकि पुलिस का नोटिस मिलने केे बाद अब विधायक इन लड्डुओं का क्या करेंगे इसका पता नहीं चल पाया है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *