BIG BREAKING : पानी की बोतल से भी सस्ती होगी Corona वैक्सीन, एमडी बोले…

corona, covaxin, price, water bottle, bharat biotech, navpradesh,

corona covaxin price to be less than water bottle

Corona की देसी वैक्सीन भारत बायाेटेक कंपनी ने बनाई है

तेलंगाना/ए.। कोरोना (corona) की देसी वैक्सीन ‘कोवैक्सीन’ (covaxin) की देश में कीमत (price) पानी की बोतल (water bottle) से भी कम कम दाम में मिलेगी। जी हां भारत बायोटेक (bharat biotech) कंपनी द्वारा बनाई जा रही कोरोना (corona) वैक्सीन कोवैक्सीन (covaxin) पानी की बोतल (water bottle) के दाम (price) से भी कम में मिलेगी।

एमडी बोले-मेरे सामने रखी पानी की बोतल भी हमारी वैक्सीन से पांच गुना महंगी

भारत बायोटेक (bharat biotech) के एमडी कृष्णा ऐला ने हाल ही में एक कॉन्फ्रेंस में में यह जानकारी दी। इस दौरान उन्होंने अपने सामने रखी पानी की बोतल की ओर इशारा करते हुए कहा कि वैक्सीन की कीमत से इस बोतल की कीमत पांच गुना ज्यादा है।

विशेषज्ञ एमडी के इस बयान के बाद कयास लगा रहे हैं कि कोवैक्सीन 100 रुपए से भी कम कीमत में उपलब्ध होगी। बता दें कि भारत बायोटेक द्वारा बनाई गई यह वैक्सीन अभी ह्यूमन ट्रायल के पहले चरण में है।

तेलंगाना के मंत्री को भी कुछ ऐसा ही कहा

तेलंगाना के मंत्री के तारका ने भारत बायोटेक कंपनी को भेंट दी। इस दौरान उन्होंने कोरोना वैक्सीन की प्रगति को लेकर जानकारी ली। इस दौरान कंपनी के संचालक कृष्णा एला ने बताया कि कोरोना से लढऩे हम तैयार हैं। विश्व स्वास्थ्य संगठन कोवैक्सीन को समर्थन दे रहा है। यह वैक्सीन कम से कम कीमत में उपलब्ध हो यह हमारा उद्देश्य है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *