BJP अध्यक्ष मुख्यालय से नदारद, गोयल की मौजूदगी में भाजपा में हुए जितिन प्रसाद, तीन पीढिय़ों के…

Jitin Prasad joined BJP, in presence of Goyal, absent from BJP President's headquarters, for three generations,

Jitin Prasad bjp

Jitin Prasad joined BJP: कांग्रेस के साथ तीन पीढिय़ों के संबंध तोड़ कर जितिन प्रसाद बीजेपी में हुए शामिल

नई दिल्ली। Jitin Prasad joined BJP: मेरा परिवार तीन पीढिय़ों से कांग्रेस से जुड़ा है। इससे मैं काफी वर्षों से कांग्रेस छोडऩे के बारे में सोचता रहा हूं। पिछले 8-10 वर्षों से मैंने सोचा है कि एकमात्र पार्टी जो वास्तव में राष्ट्रीय है, वह है भाजपा। कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद ने भाजपा में शामिल होने के बाद कहा कि अन्य सभी दल स्थानीय हो गए हैं।

देश के भविष्य के लिए अगर कोई पार्टी और नेता मुश्किल समय में खड़े हैं तो वह हैं भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। अगर मैं अपने लोगों के हितों की रक्षा नहीं कर सकता, तो ऐसी पार्टी में रहने का क्या मतलब है। मैं कांग्रेस में सोच रहा था मैं कुछ नहीं कर सकता था।

प्रसाद (Jitin Prasad joined BJP) ने कहा, मैं उन कांग्रेस नेताओं का शुक्रगुजार हूं जिन्होंने मुझे आशीर्वाद दिया। अब मैं भाजपा कार्यकर्ता के रूप में काम करने जा रहा हूं। जितिन प्रसाद आज केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हो गए।

यह अफवाह थी कि वह भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा की उपस्थिति में प्रवेश करेंगे। हालांकि नड्डा भाजपा मुख्यालय से नदारद थे। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तैयारियां जोरों पर हैं। कांग्रेस जहां सुस्त है, वहीं भाजपा ने मुख्यमंत्री से लेकर विधायकों के काम और क्षेत्र के माहौल की समीक्षा शुरू कर दी है। वहीं आज बीजेपी ने कांग्रेस को करारा झटका दिया है।

अनिल बलूनी ने ट्वीट किया….

बीजेपी सांसद और राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल बलूनी ने बुधवार सुबह ट्वीट किया और राजनीतिक चर्चा छिड़ गई। उन्होंने कहा कि आज दोपहर 1 बजे एक बड़ा नेता पार्टी मुख्यालय में प्रवेश करेगा। जितिन प्रसाद ने भी 5 जून को इस बात के संकेत दिए थे। योगी आदित्यनाथ को जन्मदिन की बधाई। हालांकि, इस पर ज्यादा ध्यान नहीं गया।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

BUY & SELL

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *