BIG BREAKING: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आज करेंगे भाजपा में प्रवेश, मुख्यालय में चहल-पहल, जेपी नड्डा की मौजूदगी में…

BIG BREAKING, A senior Congress leader will enter BJP today, hustle and bustle at the headquarters, in the presence of JP Nadda,

jp nadda

नई दिल्ली। senior Congress leader will enter BJP today: देश की राजनीति को लेकर कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं। मिली जानकारी के मुताबिक बीजेपी कमान कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता संभालेंगे। दोपहर करीब एक बजे कांग्रेस के ये वरिष्ठ नेता भाजपा में शामिल होंगे। विशेष रूप से वह खुद भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में पार्टी में प्रवेश करेंगे।

बताया जा रहा है कि यह कार्यक्रम दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय में होगा। हालांकि कांग्रेस के इस बड़े नेता का नाम अभी सामने नहीं आया है। सूत्रों के अनुसार, नेता उत्तर भारत के एक राज्य से ताल्लुक रखते हैं। कांग्रेस के इस नेता के बीजेपी में आने से सियासी गलियारों में चर्चा तेज हो गई है।

पत्रकार और सोशल मीडिया (senior Congress leader will enter BJP today) पर सक्रिय लोग इसकी चर्चा कर रहे हैं। सबकी निगाहें इस बात पर हैं कि कौन इस नेता के नाम का सबसे पहले ऐलान करता है। बहरहाल, नाम कुछ भी हो, चर्चा है कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तैयारियों को भाजपा ने एक नया आयाम दिया है। क्योंकि इस कांग्रेस नेता के बारे में कहा जाता है कि उनका सीधा संबंध उत्तर भारत से है।

उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। राजनीतिक रूप से उत्तर प्रदेश देश के सबसे महत्वपूर्ण राज्यों में से एक है। बीजेपी चुनाव की तैयारी कर रही है। उम्मीद है कि कांग्रेस के इस महान नेता का भाजपा में प्रवेश कांग्रेस के लिए एक बड़ा झटका माना जा रहा है।

कांग्रेस के इस नेता के नाम की घोषणा जल्द की जाएगी। इसको लेकर भाजपा मुख्यालय में तैयारी चल रही है। साथ ही बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा खुद अपनी मौजूदगी में पार्टी के एक और नेता को स्वीकार कर रहे हैं। इससे साफ है कि कांग्रेस का वह नेता कौन होगा।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

BUY & SELL

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *