Oyo Hotel : Oyo Hotel के Room नंबर 120 का क्या है राज, लड़की की लटकी मिली थी लाश, Video में उलझा मामला - Navpradesh

Oyo Hotel : Oyo Hotel के Room नंबर 120 का क्या है राज, लड़की की लटकी मिली थी लाश, Video में उलझा मामला

Oyo Hotel,

नोएडा, नवप्रदेश। नोएडा के  OYO Hotel में एक युवती का शव फंदे से लटका मिला था। जिसके बाद इस घटना के बाद से सनसनी फैल गई थी। 26 वर्षीय युवती एक आईटी कंपनी में काम करती थी।

जिसके बाद अचानक होटल (Oyo Hotel) के कमरा नंबर 120 में उसका शव बरामद किया गया। पुलिस को जैसे ही इस मामले का पता चला। पुलिस ने इसकी जांच करना शुरू कर दिया। लेकिन ये मामला और भी ज्यादा पैचीदा होता गया।

इस सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा एफएसएल टीम को बुलाकर निरीक्षण किया गया। जानकारी के मुताबिक युवती एडोब कंपनी में नौकरी करती थी और उसी के कंपनी में काम करने वाले अर्जुन दुग्गल नाम के युवक से उसकी (Oyo Hotel) दोस्ती थी। दोनों के बीच कुछ समय से अनबन भी चल रही थी।

आत्महत्या से पहले युवती ने एक वीडियो और ऑडियो अपने दोस्त अर्जुन को भेजा। जिसमें वो आकाश नाम के युवक के बार में कुछ बोल (Oyo Hotel) रही है। बताया जा रहा है कि तीनों दोस्त थे और अक्सर रेस्टोरेंट में मिलते जुलते थे।

आकाश थाना सेक्टर-49 नोएडा पर कंप्यूटर आपरेटर का कार्य करता था। मृतका महिला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृत्यु का कारण ASPHYXIA  AS A RESULT OF ANTEMORTEM  HANGING पाया गया है।

मृतका महिला के परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने रेप और हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। नामजद आरोपी अर्जुन दुग्गल को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। अन्य दो नामजद अभियुक्त मृतका महिला के साथ एडोब कंपनी में कार्यरत थे। उसने भी पुलिस लगातार पूछताछ करने में जुटी है।

नामजद अभियुक्त आकाश की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दबिश की जा रही है। पूरे घटनाक्रम के सीसीटीवी फुटेज, मोबाइल फोन के वाट्सअप चैट, पोस्टमार्टम रिपोर्ट तथा अन्य सभी बिन्दुओं पर गहनता से जांच करते हुए विवेचना की जा रही है। 

मृतका के पिता ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी के साथ बलात्कार किया गया फिर हत्या की गई। आत्महत्या का रूप देने के लिए होटल के रूम में शव को पंखे से टांग दिया।

पिता ने आरोप लगाया है कि यूपी पुलिस के एक कांस्टेबल ने इस घटना को अंजाम दिया है, उसके साथ बेटी के अन्य परिचित लोग भी घटना में शामिल है। पिता ने एक युवती का एक वीडियो दिया है,  जिसमें वो रोती हुई अपने दोस्त अर्जुन से खुद को कांस्टेबल से बचाने की गुहार लगा रही है।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update