Manchala Arrest : अश्लील हरकत करने वाले मनचले को पुलिस ने दबोचा, 100 से भी ज्यादा लगे पुलिसकर्मी, खंगाले गए आसापास के कई सीसीटीवी फूटेज - Navpradesh

Manchala Arrest : अश्लील हरकत करने वाले मनचले को पुलिस ने दबोचा, 100 से भी ज्यादा लगे पुलिसकर्मी, खंगाले गए आसापास के कई सीसीटीवी फूटेज

Manchala Arrest,

दिल्ली, नवप्रदेश। दिल्ली के मैट्रो स्टेशन पर महिला का साथ अश्लील हरकत करने वाला आरोपी पुलिस के हत्थे (Manchala Arrest) चढ़ गया। आरोपी को पकड़े के लिए 100 पुलिसकर्मी लगाए गए थे।

इस शख्स को पकड़ने के लिए मेट्रो स्टेशन और आसापास के कई सीसीटीवी फूटे खंगाले गए थे। 2 जून को एक शख्स गुड़गांव की रहने वाली महिला के साथ अश्लील हरकत करता देखा गया था।

गिरफ्तार शख्स का नाम मानव अग्रवाल है जो दिल्ली के कोटला मुबारकपुर (Manchala Arrest) का रहने वाला है। आरोपी को लेकर डीसीपी रेलवे हरिंदर सिंह ने बताया कि आरोपी 40 साल का है। उसकी अभी तक शादी नहीं हुई है। उसे किराए के कमरों से अच्छी खासी आमदनी होती है।

जानकारी के मुताबिक, आरोपी 2 जून की दोपहर को घटना को अंजाम देने के बाद नेपाल भाग गया था। भारत आकर वो अपने वकीलों के जरिए अदालत से जमानत लेने के लिए साकेत कोर्ट के पास पहुंचा था लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने जाल बिछाकर उसे गिरफ्तार कर लिया।

डीसीपी मेट्रो जितेंद्र मनी त्रिपाठी ने कहा की करीब 10 मेट्रो इंस्पेक्टर लगाए गए थे। सबसे ज्यादा दिक्कत आरोपी की पहचान को लेकर हुई। इस केस में मेट्रो के 10 इंस्पेक्टर, 100 घंटे से ज्यादा की फुटेज खंगाली गई फिर भी कोई सुराग नहीं मिल रहा था।

विश्विद्यालय से लेकर समयपुर बादली तक की फुटेज खंगालने के बाद आरोपी एक सैलून से 20 मिनट बाद निकला तब जाकर उसका चेहरा पुलिस की पहचान में आया जिसक बाद उसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने जाल बिछाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

COVID-19 LIVE Update