Kaali Poster Controversy : महंत ने दी मेकर को धमकी, बोले- तुम्हारा भी सर...?

Kaali Poster Controversy : महंत ने दी मेकर को धमकी, बोले- तुम्हारा भी सर…?

Kaali Poster Controversy: Mahant threatened the maker, said - your head too...?

Kaali Poster Controversy

अयोध्या/नवप्रदेश। Kaali Poster Controversy : डॉक्यूमेंट्री ‘काली’ के पोस्टर को लेकर जहां चारों तरफ विवाद है वहीं एक महंत ने मेकर को जान से मारने की धमकी दी है। महंत यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि वह फिल्म रिलीज भी नहीं करेंगे और जनता से माफी मांगेंगे तभी उन्हें माफ किया जाएगा।

अयोध्या के हनुमान गढ़ी मंदिर के महंत ने मेकर को मारने की धमकी दी है। राम नगरी के संत ने पोस्टर विवाद पर अपनी राय रखते हुए कहा, क्या चाहते हो तुम्हारा भी सर तन से जुदा हो जाए… क्या यही इच्छा है तुम्हारी।

मेकर्स को फिल्म न रिलीज करने का भी आदेश

इतना ही नहीं महंत ने तो मेकर्स को फिल्म न रिलीज करने का भी आदेश दे दिया। संत ने कहा कि यदि फिल्ममेकर अपनी इस गलती के लिए माफी मांगते हैं, तो उन्हें माफ कर दिया जाएगा। लेकिन अगर निर्माताओं ने इस फिल्म को रिलीज किया तो ऐसा माहौल बनाएंगे जिसे संभाल पाना मुश्किल हो जाएगा।

संत ने आगे कहा, लीना ने इस फिल्म में हिंदू धर्म व संस्कृति का मजाक उड़ाया गया है जोकि अत्यंत निंदनीय है। सनातन धर्म के साथ खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। मैं देश के गृहमंत्री से अपील करता हूं कि फिल्म ‘काली’ के निर्माताओं के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए और इसे पर तत्काल बैन लगाया जाए। 

अब तक तीन राज्यों में दर्ज हुई एफआईआर

इस बीच, दिल्ली, बिहार और यूपी पुलिस (Kaali Poster Controversy) ने लीना मणिमेकलाई के खिलाफ उनकी नई डॉक्यूमेंट्री ‘काली’ के विवादास्पद पोस्टर को लेकर शिकायत दर्ज कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

COVID-19 LIVE Update