Anokhi Shadi : घोड़ी छोड़ JCB  पर ले गया बारात, ऐसे हुई शादी , देखें Video

Anokhi Shadi : घोड़ी छोड़ JCB  पर ले गया बारात, ऐसे हुई शादी , देखें Video

नई दिल्ली, 7 फरवरी। लोग अपनी शादी से जुड़े तरह-तरह के सपने देखते है और अपनी शादी में पूरा भी करते है, शादियों का सीजन चल ही रहा है तो ऐसे में एक दूल्हे राजा चर्चा का विषय बने हुऐ हैं। जी हां गुजरात के नवसारी जिले के कलियारी गांव में दूल्हा घोड़ी के बजाय JCB पर चढ़कर अपनी दुल्हनिया को लेने पहुंचा।

दूल्हे का नाम कयूर पटेल (Anokhi Shadi) है। जहां आमतौर पर लोग बारात के लिए लग्जरी कारों या दूसरे साधनों पर चढ़कर आते हैं तो वहीं इस दूल्हे का JCB में चढ़कर ब्याह रचाने पहुंचना लोगो के लिए आकर्षण का केंद्र बना गया।

JCB से बारात लेकर पहुंचा दूल्हा

सोशल मीडिया पर शादी का यह नजारा खूब वायरल हो रहा है। जिसे देख आप भी भौंचक रह जाएंगे। JCB पर दूल्हे की बारात देखकर गांव के सभी लोग हैरान रह (Anokhi Shadi) गए। हालांकि ऐसा भी नहीं था कि बारात में कोई दूसरी गाड़ियां नहीं थी।

लेकिन दूल्हे की JCB की बात ही कुछ और थी। JCB को दुल्हन की तरह सजाया गया था। खास बात यह है कि जैसे ही बारात गांव में पहुंचती है तो बारात में शामिल नौजवान दूल्हे को कंधे पर उठाकर नाचते हुए नजर आते हैं। वहीं कंधे पर सवार होने से पहले दूल्हा कयूर पटेल ने भी खूब अपनी कमर (Anokhi Shadi) लचकाई।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed