Objectionable Video :  डॉक्टर साहब,  महिला हेल्थ ऑफिसर से करा रहे थे मसाज, आपत्तिजनक वीडियो हो गया वायरल, फिर... - Navpradesh

Objectionable Video :  डॉक्टर साहब,  महिला हेल्थ ऑफिसर से करा रहे थे मसाज, आपत्तिजनक वीडियो हो गया वायरल, फिर…

खगड़िया, 7 फरवरी। खगड़िया सदर पीएचसी के प्रभारी और महिला हेल्थ ऑफिसर का एक आपत्तिजनक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में पीएचसी के प्रभारी डॉ कृष्ण कुमार एक महिला हेल्थ ऑफिसर से फेस मसाज करवा रहे (Objectionable Video) हैं।

आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के बाद सिविल सर्जन ने दोनों के उपर शो कॉज नोटिस जारी किया है। पीएचसी प्रभारी डॉक्टर कृष्ण कुमार छुट्टी पर चले गए हैं जबकि महिला हेल्थ ऑफिसर ने वीडियो वायरल न करने की गुहार लगाई है।

प्लीज वीडियो बनाना बंद करो

डॉ कृष्ण कुमार और महिला हेल्थ ऑफिसर दोनों ही शादीशुदा हैं। लेकिन दोनों के बीच काफी ही मधुर संबंध हैं। दोनों का एक दूसरे के यहां आना-जाना लगा रहता है। जो वीडियो वायरल हो रही है उसमें भी वे दोनों एक दूसरे के काफी करीब दिख रहे (Objectionable Video) हैं।

वीडियो में महिला ऑफिसर कहते हुए दिख रही कि प्लीज वीडियो मत बनाइए लेकिन डॉक्टर यहां भी नहीं मानता और वह लगातार वीडियो शूट कर रहा होता है।

अधिकारियों को शो कॉज नोटिस हुआ जारी

वीडियो जैसे ही वायरल हुआ पूरे स्वास्थ महकमे में हलचल मच गई। सिविल सर्जन डॉ राम नारायण चौधरी ने संज्ञान लेते हुए दोनों अधिकारियों से पूछताछ की।

सिविल सर्जन ने अपने पत्र में लिखा कि आप दोनों की वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही (Objectionable Video)  है। जो कि पद के गरिमा के अनूकूल नहीं है। वीडियो और फोटो वायरल होने के बाद डॉ कृष्ण कुमार अवकाश पर चले गए हैं।

फिलहाल दोनों अधिकारियों से शो कॉज नोटिस मांगा गया है। अगर तीन दिन के अंदर जवाब नहीं आता है तो दोनों पर बड़ी कार्रवाई की जाएगी। ताकी इस घटना को दोबारा दोहराया न जाए।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update