Viral Video Of IAS :  IAS के इस वीडियो में क्या है ऐसा, जिसको देखकर लोग हुए इमोशनल, देखें ये वायरल वीडियो - Navpradesh

Viral Video Of IAS :  IAS के इस वीडियो में क्या है ऐसा, जिसको देखकर लोग हुए इमोशनल, देखें ये वायरल वीडियो

नई दिल्ली, नवप्रदेश। लोग सोशल मीडिया पर तरह-तरह के वीडियो वायरल करते रहते हैं। कभी अच्छे, कभी इमोशनल तो कभी डरावने। लेकिन एक आईएएस अधिकारी का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल (Viral Video Of IAS) हो रहा है। जिसने सबके दिल को छू लिया।

सोशल मीडिया पर तरह-तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। जो कभी आपको हंसने पर मजबूर करते हैं, तो कभी आपको भावुक कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो महिला आईएएस अधिकारी ने शेयर किया है, जो यूजर्स के दिल को छू गया। वीडियो में भाई-बहन के प्यार को दिखाया गया (Viral Video Of IAS) है। 

बता दें कि इस वीडियो को डॉ सुमिता मिश्रा ने ट्विटर पर शेयर किया है। सुमिता मिश्रा एक IAS अधिकारी हैं। वर्तमान में वह हरियाणा Agriculture & Farmers Welfare की एडिशनल चीफ सेक्रेटरी और हरियाणा पॉल्यूशन कंट्रोल बोर्ड (Viral Video Of IAS) की चेयरमैन हैं।

IAS सुमिता ने 14 सितंबर को एक वीडियो शेयर करते हुए उसके कैप्शन में लिखा- ‘कभी मां-बाप की याद आए तो भाई बहन मिल कर बैठा करो। किसी के चेहरे में मां मुस्कुराती हुई दिखाई देगी तो किसी के लहजे में पिता नजर आएंगे।’

कभी माँ-बाप की याद आए तो भाई बहन मिल कर बैठा करो, किसी के चेहरे में माँ मुस्कुराती हुई दिखाई देगी तो किसी के लहजे में पिता नजर आएंगे। 

वायरल वीडियो में एक छोटा बच्चा घर के बाहर दरवाजे पर खड़ा है। जैसे वो किसी का बेसब्री से इंतजार कर रहा हो। इसी बीच स्कूल ड्रेस में एक लड़की की एंट्री होती है और बच्चा उसे देख खुशी से उछलने लगता है। दोनों गले से लिपट जाते हैं। बैकग्राउंड में ‘तेरे दिल का मेरे दिल से रिश्ता…’ सॉन्ग बज रहा है। भाई-बहन का ये प्यार जिसने भी देखा भावुक हो गया।

IAS सुमिता मिश्रा के इस वीडियो पर कई ट्विटर यूजर्स ने रिएक्ट किया है। नामदेव जगताप नाम के एक यूजर ने लिखा- सच में, दिल छू लेना। वहीं, प्रकाश गोदरा लिखते हैं- खुशियों से भरपूर लम्हें, निराली जिंदगी। विक्रांत ने कहा- सभी मोह माया के जाल मे फंसे हैं। निःस्वार्थ प्रेम और बचपन लौटता नहीं है।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update