Rahat Fateh Ali Khan : नशे में राहत फतेह अली खान ने कर दी हद पार, मैनेजर को कहने लगे नुसरत फतेह अली खान, देखें वीडियो - Navpradesh

Rahat Fateh Ali Khan : नशे में राहत फतेह अली खान ने कर दी हद पार, मैनेजर को कहने लगे नुसरत फतेह अली खान, देखें वीडियो

Rahat Fateh Ali Khan,

नई दिल्ली, नवप्रदेश। पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान किसी पहचान के मोहताज नहीं है। कोई इंसान प्यार में डूबा हो या फिर किसी का ब्रेकअप ही क्यों ना हो, सिंगर के गाने हर मौहल में सुकून (Rahat Fateh Ali Khan) देने वाले होते हैं।

पर अब राहत फतेह का जो वीडियो सामने आया है। जो हर किसी के लिये थोड़ा शॉकिंग है। वीडियो में राहत फतेह अली खान, अपने अंकल नुसरत फतेह अली खान के मैनेजर पर प्यार बरसाते (Rahat Fateh Ali Khan) दिख रहे हैं। 

वायरल क्लिप में आप देख सकते हैं कि राहत फतेह के नुसरत फतेह अली खान के मैनेजर के कंधे पर हाथ रखे हुए हैं। मैनेजर हाजी इकबाल नकीब को गले लगाये हुए राहत फतेह कहते हैं, हम एक हैं और हम हमेशा एक रहेंगे।

पाकिस्तानी सिंगर की ये हालत देख कर ट्विटर वालों को थोड़ी चिंता हुई और फिर क्या था। सोशल मीडिया पर ट्वीट्स (Rahat Fateh Ali Khan) की बारिश होने लगी है। 

सोशल मीडिया पर राहत फतेह के लिये लोग क्या कह रहे हॉ। ये जानने से पहले देखिये कि उन्होंने 16 अगस्त को सोशल मीडिया पर उस्ताद नुसरत फतेह अली खान के लिये क्या लिखा था।

इन ट्वीट को देख कर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वो किस तरह सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगे हैं। वीडियो में जिस तरह राहत फतेह अली लड़खड़ाती जुबान से बात कर रहे हैं।

उसे देख कर लग रहा है कि वो शराब के नशे में हैं। क्योंकि इससे पहले उनका ये रूप कभी देखने को नहीं मिला है। अब देखते हैं कि वायलर वीडियो पर पाकिस्तानी सिंगर का कब और क्या जवाब आता है।
 


JOIN OUR WHATS APP GROUP

Leave a Reply

Your email address will not be published.

COVID-19 LIVE Update