Laal Singh Chaddha : KRK की भविष्यवाणी, आमिर, शाहरूख, सलमान का करियर खत्म - Navpradesh

Laal Singh Chaddha : KRK की भविष्यवाणी, आमिर, शाहरूख, सलमान का करियर खत्म

Laal Singh Chaddha,

मुंबई, नवप्रदेश। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा से उनके फैंस को काफी उम्मीदें (Laal Singh Chaddha) थीं, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर परफॉर्मेंस से निराश कर रही है। 

फिल्म की उम्मीद से काफी कम कमाई हो रही है। लाल सिंह चड्ढा के खराब बिजनेस को लेकर कमाल आर खान यानी KRK ने आमिर खान पर तंज कसा है। केआरके का दावा है कि आमिर खान का करियर खत्म (Laal Singh Chaddha) हो गया है।

केआरके ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर पोस्ट शेयर की है। उन्होंने अपनी एक पोस्ट में आमिर खान का करियर खत्म होने का दावा किया है। इसके साथ ही केआरके ने शाहरुख खान को भी चेतावनी दी है। आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा के खराब बिजनेस के बाद केआरके ने सलमान और शाहरुख से उनकी फिल्में जल्दी रिलीज करने की बात (Laal Singh Chaddha) कही है।

केआरके ने अपने ट्वीट में सलमान खान का नाम तो मेंशन नहीं किया है, लेकिन उनके लिखने के अंदाज से इतना तो साफ है कि उन्होंने अपने ट्वीट में सलमान की ही बात की है।

केआरके यहीं तक नहीं रुके, उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान पर वार किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- अगर किसी को भी अपनी फिल्म के फेलियर के बारे में 1% भी संदेह है, तो उसे @iamsrk भाई जान से उस फिल्म में एक सीन करा लेना चाहिए, ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि फिल्म डिजास्टर होने वाली है। 

केआरके इससे पहले भी इंडस्ट्री के तीनों खान को खुलेआम खरी-खोटी सुना चुके हैं। अब एक बार फिर उन्होंने आमिर, शाहरुख और सलमान पर अपने तीखे अंदाज से वार किया है। केआरके की इस ललकार पर अब आमिर, शाहरुख और सलमान किस तरह रिएक्ट करते हैं, ये देखने वाली बात होगी।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

Leave a Reply

Your email address will not be published.

COVID-19 LIVE Update