Big Breaking: 31 मई को राष्ट्र को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, लॉकडाउन पर….

pm narendra modi, corona, man ki bat, navpradesh,

pm narendra modi

ई दिल्ली/नवप्रदेश। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (pm narendra modi) वैश्विक महामारी कोरोना (corona) के संकटकाल में इस माह 31 मई को अपने मासिक कार्यक्रम ‘मन की बात’ (man ki bat) में देशवासियों को संबोधित करेंगे।

कोरोना (corona) संकट के बीच देश में लाकडाउन का चौथा चरण सोमवार से ही शुरू हुआ है, जो 31 मई तक चलेगा। उम्मीद है की प्रधानमंत्री मोदी (pm narendra modi) लाकडाउन को लेकर भी चर्चा करेंगे।

जनता से मांगे सुझाव

कोरोना वायरस की वजह से देश में जारी पूर्णबंदी में मोदी की यह तीसरी मन की बात (mand ki bat) होगी। इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मोदी आकाशवाणी से जनता को संबोधित करते हैं।

प्रधानमंत्री ने 31 मई को प्रसारित किये जाने वाले इस रेडियो कार्यक्रम में शामिल किये जाने के लिए जनता से सुझाव मांगे हैं। उन्होंने सोमवार सुबह इस बारे में ट्वीट किया और लोगों से सुझाव भेजने का आग्रह किया।

प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर दी ये जानकारी

ट्वीट में प्रधानमंत्री मोदी (pm narendra modi) ने लिखा, 31 मई को होने वाले मन की बात कार्यक्रम के लिए मैं आपके सुझावों का इंतज़ार करूंगा। सुझाव 1800-11-7800 पर संदेश रिकॉर्ड करके भेजे जा सकते हैं, साथ ही नमो ऐप या माईगॉव पर इन्हें लिखा जा सकता है।

लॉकडाउन पर तीसरी मन की बात

कोरोना वायरस महासंकट के बीच मोदी की ये तीसरी मन की बात होगी, जिसे वह लॉकडाउन में ही संबोधित करेंगे। इससे पहले मार्च और अप्रैल महीने की मन की बात भी लाॅकडाउन में ही संबोधित की गई थी।

Loading...

BUY & SELL

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *