Mother-Daughter Died In Fire : घर में अचानक लगी आग, जिंदा जली गर्भवती महिला और उसकी बेटी, ससुराल वालों पर लगा ये आरोप

Mother-Daughter Died In Fire : घर में अचानक लगी आग, जिंदा जली गर्भवती महिला और उसकी बेटी, ससुराल वालों पर लगा ये आरोप

महराजगंज, नवप्रदेश। उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में रहस्यमय तरीके से लगी आग में गर्भवती महिला और उसकी दो वर्षीय बेटी की झुलस कर मौत हो गई।

मृतका के मायके वालों ने इसे हत्या बताकर ससुराल वालों पर आरोप (Mother-Daughter Died In Fire) लगाया। उन्होंने महिला के पति, सास और ससुर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। जिसके बाद पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला कोठीभार थाना क्षेत्र के सबया गांव के बिचला टोला का है। जानकारी के मुताबिक, दमकल विभाग और पुलिस को फोन पर सूचना मिली थी कि यहां एक घर में अचानक से आग लग गई है।

मौके पर दमकल विभाग की गाड़ियां पहुंचीं और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। बाद में घर के अंदर गर्भवती महिला 22 साल की मीना उसकी दो वर्षीय बेटी अर्पिता के जले हुए शव कमरे से बरामद (Mother-Daughter Died In Fire) हुए।

महिला के मायके वालों को जब इसकी सूचना मिली तो उन्होंने मीना के घर वालों पर दहेज के लिए हत्या का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया। मायके वालों ने यह भी आरोप लगाया कि मीना के पति का किसी गैर महिला से सम्बंध था जिसकी जानकारी मीना को हो गई थी।

इस बात को लेकर घर में आये दिन विवाद होता रहता था। उन्होंने बताया कि मीना की शादी 2018 में हुई थी। लेकिन उसका पति और ससुराल वाले मीना को प्रताड़ित करते रहते (Mother-Daughter Died In Fire) थे।

घटना जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी, अपर पुलिस अधीक्षक, एसडीएम और सीओ निचलौल भी मौके पर पहुंचे। उन्हें पता चला कि घटना के समय मीना का पति और ससुर घर पर नहीं थे. सिर्फ उसकी सास घर में थी।

अपर पुलिस अधीक्षक आतिश कुमार सिंह ने कहा कि मीना के मायके वालों की तहरीर पर मामला दर्ज करके पति, सास और ससुर को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनसे पूछताछ जारी है। वहीं, मीना और उसकी बेटी के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed