Lufthansa International Flight : पति-पत्नी के भयंकर झगड़े के बाद करनी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

Lufthansa International Flight : पति-पत्नी के भयंकर झगड़े के बाद करनी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

Lufthansa International Flight :

Lufthansa International Flight :

फ्लाइट क्रू ने पाकिस्तान से लैंडिंग की इजाजत मांगी, नहीं मिली तो दिल्ली में उतरे

नवप्रदेश डेस्क। Lufthansa International Flight : जिसमें सवार पति-पत्नी के बीच प्लेन में ही इतना भयंकर झगड़ा हुआ कि क्रू मेंबर को फ्लाइट की इमरजेंसी लेंडिंग करवानी पड़ी। चौंकाने वाली घटना मिडिया की सुर्खियां बन गई है। मामला जर्मन एयरलाइन लुफ्थांसा की एक इंटरनेशनल उड़ान के दौरान का है।

जानकारी के मुताबिक बैंकॉक से जर्मनी के म्युनिख जा रही लुफ्थांसा एयरलाइंस की फ्लाइट LH 772 की बुधवार 29 नवंबर को सुबह 10:26 बजे दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। दिल्ली एयरपोर्ट पर पत्नी से झगड़ा करने वाले पति को उतारकर सिक्योरिटी के हवाले कर दिया गया।

न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक फ्लाइट क्रू ने पहले पाकिस्तान में लैंडिंग की इजाजत मांगी, लेकिन पाकिस्तान अथॉरिटी ने इससे इनकार कर दिया। इसके बाद फ्लाइट दिल्ली एयरपोर्ट पर लैंड हुई।

ख़बरों के मुताबिक पति-पत्नी के बीच पहले बहस हो रही थी, जो धीरे-धीरे झगड़े में बदल गई। पति पर आरोप है कि उसने फ्लाइट में खाना फेंका था, एक चादर को लाइटर से जलाने की कोशिश की थी और अपनी पत्नी पर चिल्लाया भी था। उसने क्रू की भी बातें मानने से इनकार कर दिया था। इसके बाद क्रू मेंबर्स ने फ्लाइट डायवर्ट करने का फैसला लिया।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed