Congress Claims Counting Of Votes : छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की जीत तय है, कांग्रेस बोली- जनता हमारे साथ

Congress Claims Counting Of Votes : छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की जीत तय है, कांग्रेस बोली- जनता हमारे साथ

Congress Claims Counting Of Votes :

Congress Claims Counting Of Votes :

कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला बोले PM मोदी जो घोषणा छत्तीसगढ़ में किये तो देश के अन्य राज्यों ने क्या गुनाह किया है

रायपुर/नवप्रदेश। Congress Claims Counting Of Votes : छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने दावा किया है कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की जीत तय है। कांग्रेस का कहना है कि चाहे बीजेपी के लिए चुनाव के चाणक्य कहलाने वाले अमित शाह आ जाए या मनसुख मांड़विया, प्रदेश की जनता हमारे साथ।

मतगणना को लेकर बीजेपी कांग्रेस इन दिनों आमने-सामने नज़र आ रहे हैं। कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने मतगणना को लेकर भाजपा की रणनीति पर तंज कसा है। बीजेपी द्वारा कांग्रेस पर मतगणना प्रभावित करने वाले बयान को चुनावी शगल कहा है।

छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने दावा किया है कि बीजेपी ढाई के अंक तक मुश्किल से पहुँचेगी, कोई भी रणनीति बना ले सब धरी की धरी रह जाएगी। उन्होंने कहा बीजेपी नेता जनता को ठगने का प्रयास कर रहे हैं। PM मोदी तक ने बड़े और झूठे वेड किये हैं।

PM नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और BJP नेताओं ने छत्तीसगढ़ राज्य में चुनाव के समय जनता को ठगने के लिए धान का मूल्य 3100 किया है। सुशील आनंद ने कहा देश के बाकी राज्यों के किसानों ने क्या गुनाह किया हैं? क्यों केंद्र की मोदी सरकार मध्यप्रदेश में धान की कीमत 1500 दे रही है ?

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed