Jhabua Punishment: ग्रामीणों ने पति को कंधे पर बैठा महिला को घुमाया, वीडियो…

jhabhua punishment, woman, punishment, extra marital affair, navpradesh,

jhabua punishment

झाबुआ/नवप्रदेश। मध्य प्रदेश के झाबुआ (jhabua punishment) में महिला (woman) को तालिबानी सजा (punishment) का मानवता को शर्मशार कर देने वाला मामला सामने आया है। महिला के कथित विवाहेत्तर प्रेम प्रसंग (extra marital affair) के चलते गांव वालों ने उसे सजा के स्वरूप पति को कंधे पर बिठाकर घुमाने के लिए कहा।

इस घटना का वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें महिला (woman) अपने पति को कंधे पर बिठाकर चल रही है। और उसके साथ-साथ ग्रामीण भी चल रहे हैं। महिला केे रुकने पर ग्रामीण उसे डंडे भी मारते हैं। पीडि़ता इस दौरान कहती है कि उसने कोई गुनाह नहीं किया उसे छोड़ दिया जाए, लेकिन उसकी बात कोई नहीं सुनता। यह घटना पारा झाबुआ (jhabua punishment) के चौकी क्षेत्र के छापरी रनवास गांव की है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

पुलिस ने सात आरोपियों को किया गिरफ्तार

हालांकि महिला की शिकायत पर पुलिस ने इस मामले के सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। झाबुआ कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग महिला को धक्का दे रहे हैं, उसे मजबूर किया जा रहा है कि वह पति को कंधे पर बैठाकर घुमाए। यहां तक की उसके पति को धकियाकर मजबूर किया गया कि वह पत्नी के कंधे पर सवार हो।

गांव वालों के दबाव में पत्नी के कंधे पर सवार हुआ पति

गांव वालों के दबाव में पति अपनी पत्नी के कंधे पर सवार हो जाता है। महिला पति को कंधे पर लेकर मेन रोड पर घुमती रही। झाबुआ कोतवाली के टीआई सुरेंद्र गाड़रिया ने कहा कि शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। साथ ही घटना की जांच शुरू कर दी गई है। बताया जा रहा है कि महिला के कथित विवाहेत्तर संबंधों (extra marital affair) के चलते उसे यह सजा (punishment) दी गई।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *