Jaya Kishori Marriage : बागेश्वर धाम नहीं…बल्कि इनकी मोहब्बत में डूबी हैं कथावाचक जया किशोरी

Jaya Kishori Marriage : बागेश्वर धाम नहीं…बल्कि इनकी मोहब्बत में डूबी हैं कथावाचक जया किशोरी

Jaya Kishori Marriage: Not Bageshwar Dham… but narrator Jaya Kishori is immersed in her love

Jaya Kishori Marriage

भोपाल/नवप्रदेश। Jaya Kishori Marriage : हाल ही में बागेश्वर धाम सरकार पंडित धीरेंद्र शास्त्री के साथ कथावाचक जया किशोरी का नाम जोड़ा गया था। इसके बाद बागेश्वर धाम ने खुद इस बात का खंडन करते हुए जया को अपनी बहन बताया था। हालांकि, जया ने आज तक बागेश्वर धाम सरकार पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन वे हमेशा कहती हैं कि उनका पहला प्यार ‘भगवान कृष्ण’ हैं और वे यह बात कई बार खुलेआम मंच से कहती नजर आईं हैं।

जया किशोरी शादी को लेकर कहती हैं कि सही समय आने पर वे शादी जरूर करेंगी। लेकिन उनकी शादी को लेकर एक शर्त है, अब ये शर्त क्या है आइए जानते हैं। बता दें कि जया किशोरी बेहद ही कम उम्र में लिंगाष्टकम, शिव तांडव स्त्रोत, मधुराष्टकम्रा, शिवपंचाक्षर स्तोत्रम्, दारिद्रय दहन शिव स्तोत्रम् जैसे कई कठिन स्त्रोत याद कर लिए थे। जया किशोरी अपने भजनों, कथाओं के अलावा अपनी शादी को लेकर भी चर्चा में रहती हैं।

कई बार अपने विचार रखे हैं खुलकर

जया किशोरी ने कई बार इस बात को लेकर अपने खुलकर विचार रखे हैं। उनका कहना है कि हां वो शादी जरूर करेंगी। क्योंकि वो भी एक सामान्य युवती की तरह ही हैं। जो शादी भी करेंगी, लेकिन उसमें अभी समय है। जया किशोरी के पिता भी उनकी शादी की बात कई बार कह चुके हैं।

शादी के शर्त

जया किशोरी किससे शादी करेंगी, इस बात को लेकर अभी कोई जानकारी नहीं है। लेकिन हां उन्होंने शादी को लेकर एक शर्त जरूर रखी है। एक टीवी चैनल की ओर से साझा किए गए वीडियो में जया किशोरी ने बताया कि अगर उनकी शादी कोलकाता में होगी तो ज्यादा उत्तम रहेगा। क्योंकि ऐसे में वो कभी भी अपने घर आकर खा सकेंगी। लेकिन अगर उनकी शादी कहीं बाहर होती है तो उनकी यही शर्त रहेगी कि उनके माता-पिता भी उसी जगह आस-पास शिफ्ट हो जाएं।

शादी से डरती हैं जया किशोरी?

एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में जया किशोरी (Jaya Kishori Marriage) कहती हैं कि वो बहुत डरी हुई हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि लड़की होने की वजह से उन्हें एक दिन अपना घर छोड़ना पड़ेगा। शादी करके किसी और के घर जाना पड़ेगा। आगे जया किशोरी कहती हैं कि अपने माता पिता के बिना वो अपनी लाइफ नहीं सोच सकती।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update