Ind vs SA 2022: मुंबई इंडियंस के दो खिलाड़ी भिड़े, अंपायर दौड़कर आए और सुलझा लिया विवाद; विराट ने तालियां बजाईं…

Ind vs SA 2022: मुंबई इंडियंस के दो खिलाड़ी भिड़े, अंपायर दौड़कर आए और सुलझा लिया विवाद; विराट ने तालियां बजाईं…

Ind vs SA 2022, Two players of Mumbai Indians clashed, the umpire came running and resolved the dispute, Virat applauded,

ind vs sa 2022

ind vs sa 2022: चेतेश्वर और रहाणे के अर्धशतक के बाद भारत की पारी एक बार फिर धराशायी हो गई

नई दिल्ली। Ind vs SA 2022: चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे के अर्धशतक के बाद भारत की पारी एक बार फिर धराशायी हो गई। शार्दुल ठाकुर ने बल्लेबाजी में थोड़ा योगदान दिया और भारत ने दूसरी पारी में दो विकेट की बढ़त ले ली। मैच में जसप्रीत बुमराह और मार्को जानसेन के बीच छोटा सा विवाद हो गया।

अंपायर तुरंत मौके पर पहुंचे और मुंबई इंडियंस और इंडियन प्रीमियर लीग के खिलाडिय़ों के बीच विवाद को सुलझा लिया। जानसेन द्वारा फेंका गया बाउंसर बुमराह के कंधे पर लगा और फिर बहस शुरू हो गई। हालांकि अगले ओवर में बुमराह ने जब कगिसो रबाडा की गेंद पर छक्का लगाया तो विराट समेत तमाम भारतीय खिलाड़ी खड़े हो गए और तालियां बजाईं।

पहली पारी में भारत के 202 रनों के जवाब में अफ्रीका पहली पारी में 229 रन पर सिमट गई। शार्दुल ठाकुर ने मंगलवार को इतिहास रच दिया। उन्होंने जोहान्सबर्ग टेस्ट में एक पारी में 7 विकेट लिए। वह अफ्रीका में एक पारी में 7 विकेट लेने वाले पहले एशियाई तेज गेंदबाज बने।

100 साल के इतिहास में अफ्रीका में सिर्फ दो तेज गेंदबाजों ने एक पारी में 7 विकेट लिए हैं. शार्दुल ने 61 रन देकर 7 विकेट लिए। भारत की दूसरी पारी में, लोकेश (8) और मयंक (23) को क्रमश: मार्को जेनसेन और ओलिवर ने आउट किया। अजिंक्य और पुजारा ने पारी की शुरुआत दो विकेट पर 44 रन से की और दिन के अंत तक भारत दो विकेट पर 85 रन बना चुका था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update