ank rashifal today : कहते है आपके तारे सितारें, देखें आज का अंक राशिफल…

ank-rashifal-today 29 september

Pankaj Maheshwari

ank rashifal today : नमस्कार दोस्तों आज का जो शुभ दिन है वह है 29 सितंबर आज के दिन जन्म लेने वाले जातक स्वयंभू अर्थात फॉर्म की मेहनत से जीवन में तरक्की करता है। उसे अपने बंधुओं का विशेष सहयोग नहीं मिलता है। जीवन में धोखे मिलते हैं, अपनों से आज के दिन जो जन्मा जातक है अंक 29 से संबंधित वह संजय दत्त आगामी दिनों में बिग बी बी 12 से निर्मित है। आईए अब देखते आज का अंक राशिफल।

अंक 1

जिन जातकों की जन्मतिथि अंक 1, 10, 19, 28 है उनके लिए आज का दिन शुभ नहीं है। कार्यो में रूकावट के संकेत मिल रहे हैं। मन को शांत रखें, स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें।

अंक 2

जिन जातकों की जन्मतिथि अंक 2, 11,20, 29 है उनके लिए आज का दिन शुभ नहीं है। कार्यो में रूकावट के संकेत, समय अनुकूल नहीं है। 4 और 8 की संरचना बनते हुए। स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें। वाहन संभल कर चलाए।

अंक 3

जिन जातकों की जन्मतिथि अंक 3, 12, 21, 30 है उनके लिए आज का दिन शुभ है। कार्यो में सफलता, मान, सम्मान यश की प्राप्ति होगी। धन लाभ के संकेत मिल रहे हैं। दिन शुभ है। ank rashifal today

अंक 4

जिन जातकों की जन्मतिथि अंक 4, 13, 22, 31उनके लिए आज का दिन शुभ है। कार्यो में सफलता मिलने के संकेत है। समय अच्छा है, धन लाभ हो सकता है। प्रेम संबंधों में सफलता के संकेत।

अंक 5

जिन जातकों की जन्मतिथि अंंक 5, 14, 23 उनके लिए आज का दिन मध्यम फलदायक है। कार्यो में सफलता मिलेगी, कुछ रूके हुए कार्य भी पूर्ण होगे। नई वस्तु मिलने के संकेत है।

अंक 6

जिन जातकों की जन्मतिथि अंक 6, 15, 24 है उनके लिए आज का दिन थोड़ा परेशानियों से भरा हो सकता है। कार्यों में रूकावट के संकेत मिल रहे हैं। अप्रत्याशित रूप से किसी चीज पर रोक लग सकती है। स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें। ank rashifal today

अंक 7

जिन जातकों की जन्मतिथि अंक 7, 16, 25 है उनके लिए आज का दिन मध्यम फलदायक है। शुरू में परेशान होने के बावजूद फिर आपको सफलता मिलती हुई नजर आ रही है। मन को शांत रखें।

अंक 8

जिन जातकों की जन्मतिथि अंक 8, 17, 26 है उनके लिए आज का दिन शुभ है। कार्यों में सफलता मिलती हुई। मान, सम्मान और यश की प्राप्ति होगी। समय चक्र बढ़ता हुआ। घर के किसी कोने में रख सकते है नीलम का चुरा।

अंक 9

जिन जातकों की जन्मतिथि अंक 9, 18, 27 है उनके लिए आज का दिन मानसिक परेशानियों से भरा हो सकता है। अशांति समय का भाव और कार्य की अधिकता हो सकती है, लेकिन कुल मिलाकर दिन शुभ थोड़ा सा अच्छा समय मिलते हुए, अपने घर के दक्षिण दिशा को ऊर्जावान बनाए।

पंकज माहेश्वरी

अंक ज्योतिष, वास्तु विशेषज्ञ व अध्यक्ष अखिल भारतीय ज्योतिष परिषद छत्तीसगढ़, संपर्क नंबर -7415114000

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *