US Polo Association : भारत ने अभिनेता अर्जुन रामपाल को बनाया नया ब्रांड एम्बैसडर, 'प्ले टुगेदर' अभियान की हुई शुरुआत

US Polo Association : भारत ने अभिनेता अर्जुन रामपाल को बनाया नया ब्रांड एम्बैसडर, ‘प्ले टुगेदर’ अभियान की हुई शुरुआत

US Polo Association

अभिनेता अर्जुन रामपाल नए अभियान में ब्रांड का प्रचार करने वाले पहले भारतीय बने

मुम्बई। US Polo Association : यूनाइटेड स्टेट्स पोलो एसोसिएशन (यूएसपीए) के आधिकारिक ब्रांड यू. एस. पोलो एसोसिएशन ने आज स्टाइल आइकन अर्जुन रामपाल को अपने नए ‘प्ले टुगेदर’ अभियान के लिए भारत का ब्रांड एम्बैसडर घोषित किया।

भारत में यूनाइटेड स्टेट्स पोलो एसोसिएशन का रिटेल बिजनेस अरविंद फैशन लिमिटेड द्वारा किया जाता है। यूएसपीए के इतिहास में, पहली बार ब्रांड का कोई भारतीय एम्बैसडर होगा। ब्रांड अपने सभी आगामी स्टोर्स के लिए एक नए स्टोर की पहचान बना रहा है, जिसके पहले ही ब्रांड की विस्तार योजनाओं के एक हिस्से के रूप यह घोषणा की गई है।

यू. एस. पोलो एसोसिएशन के ब्रांड एम्बैसडर, अर्जुन रामपाल ने कहा कि “यूएसपीए जैसे प्रतिष्ठित ब्रांड से जुड़ना एक शानदार एहसास है और इसका पहला भारतीय ब्रांड एम्बैसडर बनना वास्तव में एक सम्मान है। यू.एस. पोलो एसोसिएशन अपनी खेलकूद से प्रेरित, क्लासिक अमेरिकी स्टाइल के लिए जाना जाता है और प्रत्येक सीज़न में ब्रांड इस स्टाइल को एक पायदान ऊपर ले जाता है। नया अभियान ट्विनिंग यानी जोड़ने पर केंद्रित है जो एक मजेदार और फैशन-फ़ॉरवर्ड कॉन्सेप्ट है जो एक पिता द्वारा अपने बच्चों के साथ साझा किए गए असली भावनात्मक रिश्ते पर आधारित है। एक पिता के रूप में यही बात मुझे इस ब्रांड की ओर आकर्षित करती है।”

विस्तार योजना के हिस्से के रूप में, ब्रांड अर्जुन रामपाल के साथ नया ‘प्ले टुगेदर’ अभियान जारी करेगा और भारत के अपने 392 स्टोर्स को नया ब्रांड लुक भी देगा। नए स्टोर में यू. एस. पोलो एसोसिएशन के ब्रांड कलर्स के साथ ‘ऑल-व्हाइट’ इंटीरियर होगा। सिग्नेचर रेड, ब्लू और व्हाइट स्ट्राइप्स प्रवेश द्वार पर ग्राहकों का स्वागत करेंगी। वुड, मेटल और कंक्रीट की मौजूदगी ओवरऑल लुक को बेहतर बनाएगी। जैसे ही आप स्टोर में कदम रखेंगे, खेल भावना का प्रतीक ‘पोलो वॉल’ आपका सारा ध्यान आकर्षित करेगी।

ब्रांड के विस्तार के बारे में बताते हुए सीईओ अमिताभ सूरी ने कहा कि “अर्जुन के साथ अपने नए अभियान के जरिये, हमारा ध्यान ब्रांड की पहुंच को ऑफ़लाइन और ऑनलाइन ग्राहक आधार तक बढ़ाने पर है। एक पिता और बच्चा जिस भावनात्मक और चुलबुले रिश्ते को साझा करते हैं, ‘प्ले टुगेदर’ उन दोनों के लुक को ट्विन करके पेश करता है। यह विचार पुरुषों और बच्चों दोनों के लिए हमारे द्वारा पेश किए जाने वाले परिधानों और एसेसरीज में भी दिखता है। ब्रांड के साथ अर्जुन का जुड़ाव उनके वास्तविक जीवन के व्यक्तित्व के समानांतर है, जो ब्रांड को ग्राहकों के लिए बहुत ही भरोसेमंद बनाता है। उनका विशाल प्रशंसक आधार मांग को प्रोत्साहित करेगा और हमारे उपभोक्ताओं को हमारे रीमॉडेल्ड स्टोर्स पर जाने के लिए उत्साहित करेगा जो पोलो-क्लासिक और कूल की भावना का प्रतीक हैं।”

‘प्ले टुगेदर’ अभियान का कॉन्सेप्ट डब्ल्यूवाईपी क्रिएटिव्स द्वारा तैयार किया गया है, जिसका निर्माण कर्मा प्रोडक्शंस ने किया है और इसकी शूटिंग सर्वश्रेष्ठ निर्देशक और फोटोग्राफर, बॉस्को क्रिस्टोफर भंडारकर एवं रिड बर्मन ने की है। टैलेंट फर्म, एक्सीड एंटरटेनमेंट, के जरिए यह अभियान अभिनेता अर्जुन रामपाल के साथ लाइव होगा, जो यूएसपीए की नई ऑटम विंटर रेंज में अर्जुन को अपने ऑनस्क्रीन बच्चे के साथ जुड़ते हुए दिखाता है। ब्रांड स्पिरिट को प्रस्तुत करते हुए, यह अभियान पोलो की प्रामाणिक दुनिया में शूट किया गया था, जहां खलिहान, घोड़ों और उपकरणों से भरा मैदान मौजूद है।

‘प्ले टुगेदर’ अभियान 8 दिसंबर से सभी प्रमुख प्रिंट और डिजिटल प्लेटफॉर्म पर शुरू हो जाएगा और यू्. एस. पोलो एसोसिएशन के लिए पहले से ही एक रोमांचक सीजन का माहौल बनाएगा।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

BUY & SELL

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update