Sohail-Seema Divorce : थमेगा २४ साल का सफर, अलग हो रहे हैं सोहेल-सीमा - Navpradesh

Sohail-Seema Divorce : थमेगा २४ साल का सफर, अलग हो रहे हैं सोहेल-सीमा

Sohail-Seema Divorce,
मुंबई। सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा सचदेव (Sohail-Seema Divorce) हमेशा के लिए अलग होने जा रहे हैं। दोनों ने 24 साल की शादी को खत्म करते हुए दोनों जल्द ही तलाक लेने का फैसला किया है। बीते दिन दोनों को फैमिली कोर्ट से बाहर निकलते हुए देखा गया है, जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर कपल का नाम (Sohail-Seema Divorce) ट्रेंड कर रहा है।

इस समय दोनों से जुड़े कई किस्से भी सामने आ रहे हैं। इन्हीं में से एक किस्सा उस वक्त का है जब सीमा सचदेव ने सोहेल खान (Sohail-Seema Divorce) के लिए अपने प्यार का इजहार किया था. सीमा खान ने एक टेलीविजन शो में एक एपिसोड में सोहेल खान से अपनी शादीशुदा लाइफ पर बातचीत की थी। 

उन्होंने कहा था,'मैं उनसे प्यार करती हूं, मैं हमेशा करूंगी। हमारा रिलेशनशिप काफी शानदार रहा है। यह सिर्फ इतना है कि कभी-कभी जब आप बड़े होते जाते हैं, तो आपके रिश्ते अलग हो जाते हैं और अलग-अलग दिशाओं में चले जाते हैं। मैं इसके लिए कोई माफी नहीं मांगतीं क्योंकि हम खुश हैं और मेरे बच्चे खुश हैं। 

हम एक यूनिट की तरह हैं। हमारे लिए, सोहेल और मैं और हमारे बच्चे ही अंत में मायने रखते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वह और सोहेल पारंपरिक शादी में नहीं हैं लेकिन वह दोनों अब भी एक परिवार की तरह हैं।

बता दें कि सोहेल खान और सीमा खान (Sohail-Seema Divorce) की लव मैरिज थी। दोनों ने परिवार के खिलाफ जाकर शादी की थी। इनके बीच पहली नजर में प्यार हुआ था। सोहेल खान की सीमा से पहली मुलाकात तब हुई जब वह अपनी फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्याÓ का निर्देशन कर रहे थे। सीमा सोहेल के पास अपने घर से भागकर आई थीं। साल 1998 में दोनों की शादी हुई। उनके दो बेटे योहन और निर्वाण हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

COVID-19 LIVE Update