सलमान खान ने RRR टीम- आलिया, जूनियर NTR, राम चरण और SS राजमौली के साथ कलर्स के 'बिग बॉस' के सेट पर प्री-बर्थडे मनाया

सलमान खान ने RRR टीम- आलिया, जूनियर NTR, राम चरण और SS राजमौली के साथ कलर्स के ‘बिग बॉस’ के सेट पर प्री-बर्थडे मनाया

Salman Khan celebrates pre-birthday with RRR team- Alia, Jr NTR, Ram Charan and SS Rajamouli on the sets of Bigg Boss on Colors,

salman khan birthday

-कलर्स के ‘बिग बॉस’ का यह ‘वीकेंड का वार’ दर्शकों के लिये सारे सेलिब्रेशन का बाप लेकर आया है
-आज रात के एपिसोड में बॉलीवुड के ‘सुल्तान’ सलमान खान एडवांस में अपना बर्थडे मनाने वाले हैं

salman khan birthday: अपनी आगामी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे, एक्टर्स आलिया भट्ट, जूनियर एनटीआर, राम चरण और डायरेक्टर एस.एस राजमौली ने सेट की शोभा बढ़ायी। आलिया भट्ट ने इस मौके पर सलमान खान को अपने अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी। बॉलीवुड अदाकारा ने खुद एपिसोड की शुरूआत करते हुए दर्शकों का अभिवादन किया और लाइव बैंड के साथ बर्थडे सॉन्ग गाकर सलमान खान का स्वागत किया।

सेलिब्रेशन और एंटरटेनमेन्ट के स्तर को बढ़ाते हुए, सलमान (salman khan birthday) ने आलिया का साथ देने के लिये एस.एस राजमौली, जूनियर एनटीआर और रामचरण को स्टेज पर बुलाया। दर्शकों को अनलिमिटेड मस्ती, मजेदार गेम्स और अपने ‘दबंग’ होस्ट की ग्रैंड बर्थडे पार्टी का शानदार सफर देखने का मौका मिलने वाला है।

सलमान के दिन को और भी खास बनाने के लिये आलिया ने उन्हें बताया कि कंटेस्टेंट ने उनके लिये एक सरप्राइज भी रखा है। वैसे, सारे मीटीवी के जरिये वर्चुअल तरीके से कंटेस्टेंट से रूबरू हुए, लेकिन हाउसमेट्स ने सलमान के सुपर हिट गानों पर धमाकेदार परफॉर्मेंस दी। उनकी परफॉर्मेंस सलमान के चेहरे पर बड़ी-सी मुस्कान ले आई। जब सारे हाउसमेट्स उनके हुक स्टेप्स पर परफॉर्म कर रहे थे, सलमान ने भी ठुमके लगाये।

इस सेलिब्रेशन को एक मधुर मोड़ पर खत्म करते हुए, एस.एस राजमौली, सलमान के लिये केक लेकर आये, उन्होंने इसे कास्ट की ओर से एक छोटा-सा तोहफा बताया। उनके इस व्यवहार से खुश होकर, सलमान ने आरआरआर कास्ट को शुक्रिया कहा और उनके तथा हाउसमेट्स के साथ मिलकर केक काटा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

COVID-19 LIVE Update