टीका लगने तक कोरोना के खिलाफ लड़ाई जारी रखनी होगी: मोदी

PM Narendra Modi, The fight against, Corona will have to continue, until the vaccine,

PM Narendra Modi

PM Narendra Modi : लॉकडाउन खत्म हो गया है, लेकिन कोरोना नहीं

नई दिल्ली। PM Narendra Modi : पिछले कुछ दिनों में देश में कोरोना वायरस की संख्या में काफी गिरावट आई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को संबोधित किया और एक महत्वपूर्ण अपील की।

लॉकडाउन खत्म हो गया है, लेकिन कोरोना नहीं। इसलिए, मोदी ने अपील की है कि टीका लागू होने तक कोरोना के खिलाफ लड़ाई जारी रखनी होगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने राष्ट्र को संबोधित करते हुए कहा कि देश ने पिछले कुछ महीनों में कोरोना के खिलाफ लड़ाई में लंबा सफर तय किया है।

भारत की स्थिति अन्य देशों की तुलना में बेहतर है। बाजार धीरे-धीरे बढ़ रहा है। लेकिन इसी समय, देश में असुरक्षा बढ़ रही है। हाल ही में कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं। जिसमें लोग पर्याप्त देखभाल नहीं करते हैं। यह मामला सही नहीं है।

कुछ गैर-जिम्मेदार लोग खुद को और अपने परिवार को खतरे में डालते हैं। अब त्योहार का दिन है। लेकिन थोड़ी सी लापरवाही जिंदगी बर्बाद कर सकती है। मैं चाहता हूं कि आप अपने परिवार को सुरक्षित और खुशहाल बनाएं। हमें यह ध्यान रखना चाहिए कि अमेरिका और यूरोप में कोरोना के रोगियों की संख्या में अचानक वृद्धि हुई है।

लॉकडाउन खत्म हो गया है, लेकिन कोरोना नहीं। कोरोना वायरस (corona virus) के प्रसार को रोकने के लिए देखभाल की जानी चाहिए। कोरोना के खिलाफ टीका अभी तक नहीं आया है। इसलिए, टीका लागू होने तक कोरोना के खिलाफ लड़ाई जारी रखनी होगी, मोदी ने अपील की है।

Loading...

BUY & SELL

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *