BIG BREAKING: आज शाम 6 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को करेंगे संबोधित

Prime Minister, Narendra Modi, will address the nation, at 6 pm today,

PM Narendra Modi will address the nation

नई दिल्ली। PM Narendra Modi : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम 6 बजे देश की जनता को एक संदेश देंगे। प्रधानमंत्री मोदी ने देश के लोगों से शाम 6 बजे उपस्थित होने की अपील की है। इसलिए, एक बार फिर, देश के नागरिकों की जिज्ञासा बढ़ गई है और प्रधानमंत्री वास्तव में किस बारे में बात करेंगे, इस पर चर्चा जोरों पर है।

देश के लोगों द्वारा कई सवाल उठाए गए हैं कि क्या प्रधानमंत्री देश (PM Narendra Modi) में कोरोना की स्थिति के बारे में बोलेंगे या क्या वह लोगों से अपील करेंगे क्योंकि यह एक त्यौहारी मौसम है।

मोदी (PM Narendra Modi) के ट्वीट के बाद, नागरिक एक बार फिर अपनी भविष्यवाणी व्यक्त कर रहे हैं। क्योंकि, जब मोदी जी आते हैं और कुछ कहते हैं, तो वे एक बड़े फैसले की घोषणा करते हैं। तो मोदी आज शाम 6 बजे क्या कहेंगे? इसको लेकर हर कोई उत्सुक है।

केंद्र सरकार ने आयुष्मान भारत की तर्ज पर ग्रामीण भारत में स्वास्थ्य सुविधाओं के बुनियादी ढांचे को और बेहतर बनाने के लिए ‘आयुष्मान सहकार” योजना शुरू करने की घोषणा की है। योजना के तहत, राष्ट्रीय सहकारी विकास निगम ग्रामीण भारत में स्वास्थ्य सेवा के बुनियादी ढांचे के विकास के लिए सहकारी समितियों को 10,000 करोड़ रुपये का ऋण प्रदान करेगा।

यह योजना सोमवार को शुरू की गई थी और कुछ सोच रहे थे कि क्या मोदी (PM Narendra Modi)इस योजना के बारे में जानकारी देंगे। हालांकि, मोदी क्या कहने जा रहे हैं, यह समझने के लिए, शाम 6 बजे अपने फेसबुक और ट्विटर अकाउंट से जुड़े रहना होगा।

NAV PRADESH TV : LIVE: कृषि कानून हिन्दुस्तान के खिलाफ है – राहुल गांधी

navpradesh tv
Loading...

BUY & SELL

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *