Maa ka Confession : समाज में बदनामी होती इसलिए बेटी को मार डाला...जानिए पूरा मामला

Maa ka Confession : समाज में बदनामी होती इसलिए बेटी को मार डाला…जानिए पूरा मामला

Mother's Confession: Daughter was killed due to defamation in the society... know the whole matter

Maa ka Confession

तमिलनाडु/नवप्रदेश। Maa ka Confession : देश की राजधानी दिल्ली में हुए श्रद्धा हत्याकांड ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। इस हत्याकांड की जघन्यता से हर कोई हैरान है। कुछ ऐसी ही जघन्य घटना तमिलनाडु के थिरुनेलवेली में हुई है, जहां एक मां ने अपनी बेटी को मौत के घाट उतार दिया। बेटी का गुनाह बस इतना था कि उसने दूसरी जाति के लड़के से प्यार किया था।

दरअसल, अरुमुगा कानी ने अपनी बेटी अरुणा की हत्या कर दी। अरुमुगा की बेटी 19 साल की बेटी अरुणा नर्सिंग की पढ़ाई कर रही थी। उसने अपनी मां को बताया था कि वह दूसरी जाति के एक व्यक्ति से प्यार करती है। अरुणा थेवर समुदाय से थी और कथित तौर पर नादर समुदाय के एक व्यक्ति से प्यार (Maa ka Confession) करती थी।

अरुमुगा कानी ने इस मुद्दे पर बात करने के बहाने अरुणा को अपने गृहनगर बुलाया था। जब अरुणा वापस गई, तो वह यह देखकर चौंक गई कि अरुमुगा कानी ने अपनी जाति के एक लड़के से उसकी शादी तय कर दी थी। बुधवार को अरुमुगा कानी ने दूल्हे के परिवार के घर पर जाने की योजना बनाई गई लेकिन अरुणा अड़ी रही। अरुणा ने अपनी मां से कहा कि वह दूल्हे के परिवार को बताएगी कि वह किसी और के साथ प्यार करती है। गुस्से में आकर अरुमुगा कानी ने अरुणा का गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी थी।

अपनी बेटी की हत्या करने के बाद अरुमुगा कानी (Maa ka Confession) को पछतावा हुआ और उसने हेयर डाई पाउडर पीकर आत्महत्या की कोशिश की। हालांकि, अरुमुगा कानी के पड़ोसियों ने बचा लिया और अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है। सिवालपेरी पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस वारदात को सुनने के बाद हर कोई हैरान है।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

COVID-19 LIVE Update