Jamshedpur New Gift : जमशेदपुर में एक और सौगात, जुगसलाई रेलवे ओवरब्रिज का मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने किया उदघाटन

Jamshedpur New Gift : जमशेदपुर में एक और सौगात, जुगसलाई रेलवे ओवरब्रिज का मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने किया उदघाटन

जमशेदपुर, नवप्रदेश। जमशेदपुर के जुगसलाई क्षेत्र के लोगों की वर्षों पुरानी मांग मंगलवार को पूरी हो गई. रेलवे और झारखंड सरकार के संयुक्त प्रयास से यह रेलवे ओवरब्रिज बनाया गया था जिसका उदघाटन मंगलवार को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने किया.

मुख्यमंत्री के साथ वहां के स्थानीय विधायक मंगल कालिंदी के अलावा राज्य के मंत्री चंपई सोरेन, मंत्री बन्ना गुप्ता, मंत्री सत्यानंद भोक्ता समेत अन्य लोग भी मौजूद (Jamshedpur New Gift) थे. इस रेलवे ओवर ब्रिज के उद्घाटन के बाद जुगसलाई, बागबेड़ा, राजनगर, परसुडीह समेत आसपास के लोगों को आने जाने में आराम होगा.

लोगों को फाटक में घंटों खड़े होने का दंश झेलना पड़ता था. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने इस रेलवे ओवर ब्रिज का उद्घाटन करने के बाद पूरे रेलवे ओवरब्रिज का निरीक्षण भी किया. जुगसलाई के झामुमो विधायक मंगल कालिंदी साथ रहे. करीब 18 करोड़ की लागत से इसको 18 महीने में पूरा किया गया है.

वैसे जुगसलाई और आसपास के लोगों की यह वर्षों पुरानी मांग थी. आजादी के पहले से लोग यहां पर रेलवे ओवरब्रिज का मांग कर रहे थे ताकि लोगों को आवाजाही में आराम मिल सके. लेकिन लोगों को अभी राहत मिली और अंततः उनको यह सौगात मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने (Jamshedpur New Gift) सौंपा.

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने यहां कहा कि विकास की बयार झारखंड सरकार बहा रही है. इसके खिलाफ विरोधी पक्ष जो भी करेगा उसको जनता मजा चखाएगी. उन्होंने कहा कि इससे वर्षों पुरानी मांग को पूरा कर झारखंड सरकार ने जनता की आकांक्षाओं पर खरा उतरने का प्रयास किया है और ऐसी कई योजनाएं सरकार जनहित में लेकर आएगी.

इस उद्घाटन समारोह में जमशेदपुर के भाजपा सांसद विद्युत वरण महतो को भी आमंत्रित किया गया (Jamshedpur New Gift) था लेकिन वह यहां नहीं मौजूद रहे. विधायक मंगल कालिंदी ने बताया कि राज्य की सरकार चाहती है कि लोगों की आकांक्षाओं के अनुसार काम हो. उन्होंने बताया कि शिलान्यास के बाद काफी अड़चनें आई थी लेकिन उसको हम लोगों ने मिलकर राज्य सरकार के साथ और रेलवे के साथ संबंध में बनाकर काम शुरू कराया.

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed