IPL 2021: बड़ी खबर ! सभी आईपीएल फ्रेंचाइजी को बीसीसीआई का पत्र

IPL 2021, Big news! BCCI letter to all IPL franchises,

IPL bcci

नई दिल्ली। IPL 2021: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने सभी आईपीएल फ्रेंचाइजी को एक पत्र भेजा है। बीसीसीआई ने टीम प्रबंधन को कुछ अहम सुझाव दिए हैं। बीसीसीआई ने आगामी टी20 वल्र्ड कप के लिए भारतीय टीम में चुने गए खिलाडिय़ों को फिट रखने के लिए यह कदम उठाया है। बीसीसीआई ने सभी फ्रेंचाइजी को विश्व कप के लिए चुने गए खिलाडिय़ों को ज्यादा से ज्यादा आराम देने की सलाह दी है।

बीसीसीआई (BCCI) ने मुंबई इंडियंस समेत सभी फ्रेंचाइजी को एक पत्र भेजा है। साथ ही यह भी निर्देश दिया कि टी20 वल्र्ड कप के लिए भारतीय टीम में चुने गए खिलाडिय़ों से किसी भी तरह से समझौता नहीं किया जाना चाहिए। बीसीसीआई ने सभी टीम प्रबंधन से यह सुनिश्चित करने की अपील की है कि चयनित खिलाड़ी पूरी लीग के अंत तक फिट रहें। इसलिए इस बात का ध्यान रखने को कहा गया है कि खिलाडिय़ों पर ज्यादा दबाव न हो।

रोहित शर्मा विश्व कप के लिए भारतीय टीम के अहम खिलाड़ी हैं और हम उनके साथ कोई चांस नहीं ले सकते। पहले मैच में मुंबई इंडियंस ने रोहित को आराम देकर अच्छा फैसला लिया। बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा, ‘हमने रोहित और मुंबई इंडियंस दोनों से विश्व कप को प्राथमिकता देने और जरूरी आराम करने को कहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update