Har Ghar Tiranga : राहुल गांधी ने तिरंगे को लेकर BJP पर साधा निशाना...दिया अपने अंदाज में जवाब |

Har Ghar Tiranga : राहुल गांधी ने तिरंगे को लेकर BJP पर साधा निशाना…दिया अपने अंदाज में जवाब

Har Ghar Tiranga: Rahul Gandhi targeted the BJP over the tricolor ... gave the answer in his own style

Har Ghar Tiranga

नई दिल्ली/नवप्रदेश। Har Ghar Tiranga : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर केंद्र सरकार पूरे देश में ‘हर घर तिरंगा’ अभियान चला रही है। आज उपराष्ट्रपति एम वैंकेया नायडू ने एक बाइक रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

इस रैली में कई केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेताओं ने शिरकत की है। सरकार का कहना है कि विपक्षी दलों और नेताओं को भी इस अभियान में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया था, लेकिन वो इसमें शामिल नहीं हुए।

सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के इस आरोप का राहुल गांधी ने अपने अंदाज में जवाब दिया है। उन्होंने ना सिर्फ ट्विटर पर अपनी प्रोफाइल तस्वीर बदली, बल्कि एक संदेश (Har Ghar Tiranga) भी लिखा।

राहुल गांधी ने तिरंगे की एक तस्वीर के साथ अपनी डीपी बदली है। इस तस्वीर में देश के प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू अपनी हाथों में तिरंगा लिए नजर आ रहे हैं। राहुल ने इस तस्वीर को ट्वीट करते हुए लिखा, ‘देश की शान है, हमारा तिरंगा; हर हिंदुस्तानी के दिल में है, हमारा तिरंगा।’

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तिरंगे से डीपी (Har Ghar Tiranga) बदलने की शुरुआत की है। इसके बाद सोशल मीडिया में इसकी होड़ सी मच चुकी है। तमाम केंद्रीय मंत्रियों, सांसदों, भाजपा नेताओं के अलावा आम लोगों ने भी अपनी-अपनी डीपी बदली है।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed