Flipkart : फ्लिपकार्ट ने त्योहारी सीजन से पहले देश भर के 2000 से ज्यादा..

flipkart festive season, All over the country, before the, festive season,

flipkart

-300 से ज्यादा शहरों में 100 से ज्यादा ब्रैंड्स के स्टोर कलेक्शन होंगे उपलब्ध

इंदौर/ए.। भारत के स्वदेशी ई-कॉमर्स मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने इस त्योहारी सीजन में 2,000 फैशन स्टोर्स में उपलब्ध उत्पादों की व्यापक श्रेणी को फ्लिपकार्ट प्लेटफॉर्म पर लाने के लिए 100 से ज्यादा ब्रैंड्स के साथ भागीदारी की है।

300 से अधिक शहरों में मौजूद इस भागीदारी से ब्रैंड्स को उनके उपलब्ध रिटेल सलेक्शन को पास के पिनकोड्स में प्रदर्शित करने में आसानी होगी। इससे ग्राहकों को चुनने के अधिक विकल्प मिलेंगे और उसके बाद फ्लिपकार्ट (Flipkart) के सुरक्षित और सैनिटाइज्ड सप्लाई चेन के जरिए उसे ग्राहकों तक पहुंचा दिया जाएगा।

त्योहारी सीजन की शुरुआत हो चुकी है और देश भर में ज्यादा से ज्यादा ग्राहक ई-कॉमर्स के जरिए खरीदारी करने का विकल्प चुन रहे हैं। यह भागीदारी सैकड़ों ब्रैंड्स के लिए महत्व रखती है क्योंकि इससे उन्हें ओम्नीचैनल की सुविधा मिल रही है जिससे उन्हें ग्राहकों से जुड़े रहने में मदद मिलती है।

इस पहल से फ्लिपकार्ट (Flipkart) के 250 मिलियन से ज्यादा ग्राहकों के विशाल और बढ़ते आधार को चुनने के लिए उत्पादों के ज्यादा विकल्प मिलते हैं। इससे महानगरों, टियर 2 शहरों व उसके बाद की श्रेणी के क्षेत्रों के उन ग्राहकों की जरूरतों को पूरा किया जा सकता है जो अपने घर के सुरक्षित वातावरण में रहकर ऑनलाइन खरीदारी करना पसंद करते हैं।

फ्लिपकार्ट (Flipkart) फैशन के वाइस प्रेसिडेंट, निशित गर्ग ने कहा, खरीदारी का भविष्य एकीकृत मॉडल से जुड़ा है जहां खरीदारी के अलग-अलग तरीकों के बीच की सीमा रेखा धुंधली हो रही है। इससे ग्राहकों, ब्रैंड्स और विक्रेताओं सभी को फायदा होगा।

इस दृष्टिकोण के जरिए हम वर्तमान बाजार की कमियों को दो तरह से पूरा कर रहे हैं, पहला, हम टियर 3 शहरों और उसके बाद की श्रेणी के क्षेत्रों के ग्राहकों की आकांक्षाओं को पूरा कर रहे हैं जो बिल्कुल नए फैशन ट्रैंड्स को अपनाना चाहते हैं लेकिन वे उनकी पहुंच में नहीं हैं।

छत्तीसगढ़ विधानसभा पर केंद्रित वृत्तचित्र | (हिंदी) Documentary on Chhattisgarh Legislative Assembly

navpradesh tv
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *