Donald Trump बोले, जो लोग मास्क पहनते हैं वे हमेशा कोरोनरी…

Donald Trump, People who, wear masks, are always coronary,

Donald Trump


लंदन। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प (Donald Trump) कुछ दिनों पहले कोरोना से संक्रमित थे। उन्हें कोरोना में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। संयुक्त राज्य अमेरिका में वाल्डर रीड मेडिकल सेंटर में उपचार प्राप्त करने के बाद, ट्रम्प व्हाइट हाउस लौट आए। ट्रम्प ने खुद इसके बारे में ट्वीट किया।

ट्रंप (Donald Trump) ने यह भी कहा, मैं अब अच्छे स्वास्थ्य में हूं। कोरोना को डरने की जरूरत नहीं है। कोरोना वायरस को अपने जीवन से बाहर न जाने दें। लेकिन अब ट्रंप ने विवादित बयान दिया है। डोनाल्ड ट्रम्प ने कहा, मास्क पहनने वाले लोग हमेशा कोरोनरी होते हैं।

एजेंसी को मिली जानकारी के अनुसार मियामी में एक कार्यक्रम आयोजित किया। ट्रंप ने यह दावा इवेंट में किया है। 26 सितंबर को व्हाइट हाउस में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था। कहा जाता है कि इस कार्यक्रम में आने वाले लोगों की वजह से ट्रम्प को कोरोना कहा गया था।

इवेंट में मौजूद ज्यादातर लोगों ने मास्क नहीं पहना था। उन्होंने फिर कोरोना को अनुबंधित किया। तब से, ट्रम्प (Donald Trump) ने कहा है, जो लोग हमेशा मास्क पहनते हैं वे कोरोनरी हैं। सोशल मीडिया पर लगातार नई पोस्ट वायरल हो रही हैं। लेकिन अक्सर इनमें से कुछ पोस्ट या मैसेज फर्जी होते हैं।

फेसबुक ने ऐसे फर्जी, खतरनाक और हिंसक पोस्ट के खिलाफ सख्त कार्रवाई की है। ऐसे पोस्ट अक्सर किसी कारण से हटा दिए जाते हैं। कुछ दिनों पहले, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प (Donald Trump) की एक पोस्ट को भी फेसबुक ने डिलीट कर दिया था।

ट्विटर और फेसबुक दोनों ने ट्रम्प के सोशल मीडिया पर एक पोस्ट पर कार्रवाई की। फेसबुक ने ट्रम्प के कोरोना वायरस के बारे में एक पोस्ट को हटा दिया।

छत्तीसगढ़ विधानसभा पर केंद्रित वृत्तचित्र | (हिंदी) Documentary on Chhattisgarh Legislative Assembly

navpradesh tv

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *