BREAKING : हैलो, सीएमओ से सीएम का सलाहकार बोल रहा हूं कहकर एसपी से कहा ये काम करने

cheating in the name of cm adviser, fraudster claiming himself cm adviser arrested, navpradesh,

cheating in the name of cm adviser

Cheating in the name of cm adviser : पुलिस अफसरों पर दबाव बनाने अपनाया नया फंडा

रायबरेली। Cheating in the name of cm adviser : पिछले कुछ वर्षों से तकनीक का इस्तेमाल कर धोखाधड़ी करने के मामले बढऩे लगे हैं। साइबर क्राइम पुलिस ने अब ऐसे ही एक सनसनीखेज मामले का खुलासा किया है।

एक शख्स ने सीधे मुख्यमंत्री का सलाहकार बोल रहा हूं कहकर पुलिस अधीक्षक को धमकाया उनके खिलाफ साजिश रचने का प्रयास किया। पुलिस से धोखेबाजी (cheating in the name of cm adviser) के इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

इन आरोपियों ने पुलिस अधिकारियों पर दबाव बनाने के लिए वीवीआईपी सीरीज के बीएसएनएल नंबर खरीदा और इसके बाद ट्रू कॉलर पर नंबर को मुख्यमंत्री के सलाहकार के नाम से फीड कर दिया, ताकि अधिकारियों पर सरलता से दबाव बनाया जा सके और उनसे अनैतिक काम कराया जा सके।

पुलिस अधिकारियों द्वारा मीडिया को दी गई जानकारी के मुताबिक, गुरुवार को पुलिस व सर्विलांस टीम ने आरोपी सैय्यद नासिक उर्फ साहिल, प्रदीप शुक्ल, मोहम्मद शादाब को गिरफ्तार किया। एसपी ने बताया कि 22 जनवरी को उनके ऑफिस में लैंडलाइन से फोन आया।

बात करने वाले ने बताया कि वह मुख्यमंत्री का सलाहकार बोल रहा है। उस व्यक्ति ने कहा कि उसके परिचित डॉ. सलीम अपने बहन के प्रकरण में आपसे मिलने आने वाले है। उनकी अर्जी पर कठोर कार्रवाई करें। इसके बाद डा. सलीम तथा उनके भाई हनीफ ने एसपी को अपने बहन के ससुराल वालों की शिकायत की। वे उससे मारपीट करते हैं बताया। दहेज प्रताडऩा के आरोप भी लगाए।

दूसरी तरफ बनावटी सलाहकार ने फोन कर एसपी से कहा कि मामले में 376 की धारा लगाओं और जेल में भेजो। इसके बाद एसपी को शंका हुई। उन्होंने मुख्यमंत्री कार्यालय में फोन लगाया और इस संबंध की पूछताछ की जिससे सच्चाई सामने आ गई।

Loading...

BUY & SELL

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *