‘BAABA KA DHAABA’ लेकिन… वीडियो देखकर आपकी आंखों में आंसू आ जाएंगे… VIDEO

BAABA KA DHAABA, video, social media, viral, corona Destruction,

BAABA KA DHAABA

-क्रिकेटर, अभिनेत्रियों ने बढ़ाया मदद का हाथ
-बाबा के तीन बेटे किसी ने नहीं की मदद

नई दिल्ली। दिल्ली में 80 वर्षीय दादा ने बाबा का ढाबा (BAABA KA DHAABA) शुरू किया जिसका वीडियों (video) सोशल मीडिया (social media) पर वारयल (viral) हो गया। देश में कोरोना की तबाही (corona Destruction) देखी जा रही है। कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए देश में लॉकडाउन चल रहा है।

लॉकडाउन में मैनुअल श्रम की कमी के कारण बहुतों का बुरा समय रहा। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। दिल्ली में, एक 80 वर्षीय दादा ने अपनी पत्नी के साथ ‘बाबा का ढाबा’ (BAABA KA DHAABA) शुरू किया।

दादाजी का वीडियो वायरल हो गया है और कई लोगों ने उनकी मदद की है। सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बाबा का ढाबा पर लोगों का ताता लगने लग गया। यह ढाबा दिल्ली के मालवीय नगर में स्थित है।

कोरोना महामारी के दौरान बच्चों ने अपने ही पिता की मदद करने मना कर दिया, जिसके बाद बाबा ने अपना ही एक छोटा सा ढाबा खोल दिया। एक युवक जो यूट्यूब पर अपने वीडियों को डालता है, उसी ने बाबा के ढाबा (BAABA KA DHAABA) का एक वीडियों बनाया जिसे सोशल मीडिया में अपलोड किया तो देखनें वालों के आंखों में आंसू झलक पड़े।

उन्होंने यह भी कहा कि ढाबा को लॉकडाउन में कम प्रतिक्रिया मिल रही थी। कुछ ही घंटों में, वीडियो वायरल हो गया है और कई ने दादा-दादी की मदद करने का बीड़ा उठाया है।

‘बाबा का ढाबा’ सोशल मीडिया पर कर रहा ट्रेंड

लोकप्रिय कलाकारों सहित कई वरिष्ठ अधिकारियों ने इस बाबा का ढाबा का एक वीडियो साझा किया है। इसमें लोगों से मदद की अपील भी की गई है। बाबा का ढाबा इस समय सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। क्रिकेटर आर अश्विन ने भी ट्वीट कर दादा से मदद की अपील की। उन्होंने यह भी कहा कि वह उनकी मदद करेंगे। कई लोगों ने जोड़े की मदद करने के लिए विवरण मांगा।

कई लोगों ने बढ़ाया मदद का हाथ

कांता प्रसाद और बादामी देवी पिछले कई वर्षों से मालवीय नगर, दिल्ली में अपनी छोटी सी दुकान चला रहे हैं। बुजुर्ग दंपति के तीन बच्चे हैं। लेकिन कोई मदद नहीं करता। इसलिए वे ढाबा चलाते हैं।

80 साल के दादा अपनी पत्नी के साथ ढाबा चलाते हैं। लेकिन अब उन्हें कई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है, क्योंकि कोई भी उनके लॉकडाउन में नहीं आ रहा है। वीडियो के वायरल होने के बाद कई लोगों ने मदद के लिए पहल की है।

Nav Pradesh | Supriya Shrinate | पत्रकार से नेता बनी इस महिला ने खोली योगी सरकार की पोल

navpradesh tv
Loading...

BUY & SELL

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *