Alia Bhatt-Neetu Kapoor : नीतू कपूर ने शेयर किया आलिया के साथ अपना बॉंड, कहा – जारी है नोंक-झोंक - Navpradesh

Alia Bhatt-Neetu Kapoor : नीतू कपूर ने शेयर किया आलिया के साथ अपना बॉंड, कहा – जारी है नोंक-झोंक

Alia Bhatt-Neetu Kapoor,

मुंबई, नवप्रदेश। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी से सबसे ज्यादा खुश नीतू कपूर हैं। नीतू कपूर के घर में जबसे आलिया भट्ट ने बहू बनकर कदम रखा है, एक्ट्रेस तब से आलिया की तारीफ करते थकती नहीं हैं।

नीतू कपूर (Alia Bhatt-Neetu Kapoor) अपने बेटे संग काफी स्ट्रॉन्ग बॉन्ड शेयर करती हैं। इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि आखिर रणबीर शादी के बाद मां और पत्नी के रिश्ते को कैसे बैलेंस कर (Alia Bhatt-Neetu Kapoor) रहे हैं।

नीतू कपूर ने आलिया और रणबीर की शादी को लेकर काफी खुशी जाहिर (Alia Bhatt-Neetu Kapoor) की। नीतू कपूर ने कहा कि वो आलिया के साथ वैसा ही बॉन्ड शेयर करती हैं, जैसा उनका उनकी सास के साथ था। 

नीतू कपूर ने कहा- मेरा मानना है कि मदर-इन-लॉ और डॉटर-इन-लॉ के बीच के रिलेशनशिप का जिम्मेदार हसबैंड होता है, क्योंकि आप अपनी मां को बहुत प्यार करते हैं। लेकिन जब आप जोरू के गुलाम बन जाते हैं ना तो मां को प्रॉब्लम होती है।

नीतू कपूर ने आगे कहा- आप अगर अपनी मां और वाइफ के बीच के प्यार को हमेशा बैलेंस करेंगे तो ये अच्छा होता है। इस कंडीशन में आपकी मां आपको और भी ज्यादा प्यार करेगी। लेकिन जब आपका झुकाव वाइफ की तरफ ज्यादा हो जाता है, तो तब मां को एहसास होने लगता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

COVID-19 LIVE Update