सुशांत की मौत से लाखों कमाए बिहार के इस शख्स ने, आंकड़े देख रह जाओगे हैरान

you tuber earn from sushant case, you tuber rashid siddiqui, ff you tube channel, navpradesh,

you tuber earn from sushant case

You Tuber Earn From Sushant Case : रशीद सिद्दकी है नाम, पेशे से सिविल इंजीनियर

मुंबई/ए.। You Tuber Earn From Sushant Case : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले से बिहार के शख्स ने लाखों रुपए कमा लिए। वो भी झूठी जानकारी व खबरें पोस्ट कर।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक यू ट्यूबर (you tuber earn from sushant case)ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर यू ट्यूब पर झूठी जानकारियां पोस्ट कर करीब 15 लाख रुपए कमा लिए। महाराष्ट्र पुलिस की जांच में यह बात सामने आई है। इस यू ट्यूबर का नाम रशीद सिद्दीकी है। वह पेशे से सिविल इंजीनियर है।

मीडिया रिपोर्ट केे अनुसार शिवसेना लीगल सेल के वकील धर्मेंद्र मिश्रा ने इस यू टयूबर के विरोध में शिकायत दर्ज की है। रशीद एफएफ न्यूज नाम का यू टयूब चैनल चलाता है। पुलिस ने बदनामी, सार्वजनिक दुव्र्यवहार तथा अपमान के आरोप में रशीद पर अपराधा दर्ज किया था। वहीं रशीद ने गिरफ्तारी से पूर्व जमानत के लिए अर्जी की थी। उसे कोर्ट ने गिरफ्तारी पूर्व जमानत मंजूर की थी। साथ ही जांच मेंं पुलिस को सहयोग करने के लिए कहा है।

अक्षय कुमार भेज चुके 500 करोड़ की मानहानि का नोटिस


मुंबई पुलिस, महाराष्ट्र सरकार, मंत्री आदित्य ठाकरे तथा अभिनेता अक्षय कुमार के खिलाफ की गई रशीद की पोस्ट को लाखों नेट यूजर्स ने देखा था। इसके बाद अक्षय कुमार ने मंगलवार को रशीद सिद्दिकी को 500 करोड़ रुपए का मानहानी का नोटिस भेजा था।

अभिनेता की मौत के बाद बढ़े 1.70 लाख सब्सक्राइब


रशीद ने सुशांत की मौत के संबंध में शुरुआत में कुछ पोस्ट सोशल मीडिया पर की थी। ये पोस्ट उसने सितंबर महीने में की थी। और इनसे उसने 6.5 लाख रुपए कमाने की बात जांच में सामने आई है। रशीद सिद्दीकी के सुशांत की मौत से पहले 2 लाख सब्सक्राइब थे वहीं अब 3 लाख 70 हजार से ज्यादा है।

लोगों की जिज्ञासा का फायदा


सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़ी खबरों को लेकर लोग काफी जिज्ञासु थे। रशीद ने इसीका फायदा उठाया। मीडिया द्वारा एक बार अलग-अलग एंगल से जानकारी देते ही यू ट्यूबर (you tuber earn from sushant case) को भी अच्छ मौका मिल गया। उन्होंने गलत जानकारी देनी शुरू कर दी। एक वरिष्ठ आईपीएस ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान कई यू ट्यूबर ने मुंबई पुलिस की छवि बदनाम की और पैसा कमाया।

रशीद की मासिक आय

अप्रैल- 7 हजार 120 रुपये
मई – 296 रुपये
जून -$38 हजार 200 रुपये
जुलाई- 2 लाख 85 हजार 5 रुपये
अगस्त- 5 लाख 57 हजार 658 रुपये
सितंंबर- 6 लाख 50 हजार 898
ऑक्टोबर- 2 लाख 3 हजार 180 )
नोव्हेंबर- 35 हजार 901

Loading...

BUY & SELL

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *