Viral Video : बच्ची ने छुए जवान के पैर, फिर जो जवान ने किया...केंद्रीय मंत्री भी हुईं इमोशनल

Viral Video : बच्ची ने छुए जवान के पैर, फिर जो जवान ने किया…केंद्रीय मंत्री भी हुईं इमोशनल

Viral Video,

नई दिल्ली, नवप्रदेश। सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होते रहते हैं। इस वीडियो में से लोग काफी च्भावुक हो जाते हैं। और कुछ ऐसे वीडियो होते हैं जिन्हे बार-बार देखने का मन करता है।

ऐसा ही एक वीडियो केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने शेयर किया है। जिसमें एक छोटी सी बच्ची के संस्कार देखने को मिल रहे हैं। इस बच्ची को देखकर लगता है कि इसके मां-बाप ने कितनी अच्छी तालिम दी होगी।

वायरल वीडियो (Viral Video) में देखा जा सकता है कि कैसे मासूम बच्ची दौड़े हुए जवानों के पास पहुंचती है। एक जवान के पास पहुंचकर बच्ची कुछ देर के लिए रुक जाती है। इसके बाद बच्ची बड़ी ही मासूमियत के साथ जवान के पैर छूती है।

जिस तरह से बच्ची ने जवान के पैर छुए उसने लोगों को भावुक कर दिया। वहीं, जवान भी बड़े ही प्यार से बच्ची को चूमता है। जबकि, अन्य जवान इस नजारे को देखकर खुश हो जाते हैं और सब मुस्कुराने लगते हैं।

बच्ची का यह वीडियो काफी वायरल हो चुका है। इसे लाखों व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है कि ‘संस्कार उम्र से बड़े हैं बिटिया रानी के… जय हिंद जय भारत’।

यहां तक कि केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी इस वीडियो को शेयर किया है। कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ‘इस बेटी को आशीर्वाद एवं परिवार को आभार बिटिया को उत्तम संस्कार देने के लिए’। आपको कैसा लगा यह वीडियो?

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *