ईलाज कराने आई महिला के साथ डॉक्टर ने किया बलात्कार, वीडियो बनाकर दोस्तों को भी भेजा

Treatment, Female patient, rape, video, friends, charged doctor, Arrested, navpradesh,

rape

नई दिल्ली/नवप्रदेश। भगवान कहे जाने वाले डाक्टर ने किया शर्मसार। ईलाज (Treatment) कराने आई महिला मरीज (Female patient) से बलात्कार (rape) करने और फिर उसका वीडियो (video) बनाकर दोस्तों (friends)के भेजने के आरोप में आरोपी डॉक्टर (charged doctor) को गिरफ्तार (Arrested) किया गया है।   27 वर्षीय पीडि़ता ने डॉक्टर के बारे में जब पुलिस को शिकायत दी तो उसे गिरफ्तार कर लिया गया।
महिला ने बताया कि आरोपी डॉक्टर (charged doctor) ने उसका यौन शोषण किया और उस कृत्य का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया मैसेजिंग एप के जरिए हर जगह फैला दिया।

महिला ने पुलिस (police) को दी शिकायत में बताया कि वह पहली बार 2015 में उसके संपर्क में आई थी। वह पाइल्स से पीडि़त थी तो आरोपी डॉक्टर (charged doctor) ने अपने क्लीनिक में उसका इलाज करना शुरू कर दिया। 28 मई 2015 को वह दर्द से पीडि़त थी इस पर आरोपी डॉक्टर ने उसे एक इंजेक्शन लगाया तो वह क्लीनिक में ही करीब एक घंटे के लिए सो गई।

घर लौटी तो आरोपी डॉक्टर (charged doctor) ने उसे उसके साथ अंतरंग होने का अश्लील वीडियो भेजा। आरोपी ने महिला को धमकी दी कि इस बारे में किसी को न बताए नहीं तो उसकी जिंदगी खराब हो जाएगी। आरोपी डॉक्टर (charged doctor)कहा कि यदि वह उसके साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाएगी तो वह वीडियो सबको भेज देगा। सने पीडि़ता का वीडियो लोगों को शेयर कर दिया। (ए.)

Loading...

BUY & SELL

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *