Shahrukh Khan अपने आइकॉनिक स्टाइल से डरते है

Shahrukh Khan, Iconic style, Scared,

Shahrukh Khan

मुंबई। बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान (Shahrukh Khan) को अपने आइकॉनिक स्टाइल (Iconic style) से डर लगता (Scared) है। शाहरुख खान जब सिल्वर स्क्रीन पर अपनी बांहें फैलाते हैं, तो हर कोई उनके इस स्टाइल का कायल हो जाता है।

दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे से शुरू हुआ उनका यह आइकॉनिक स्टाइल लड़कों में काफी फेमस है। शाहरुख (Shahrukh Khan) अपने इसी स्टाइल की वजह से बहुत डरते भी हैं।एक शो में शाहरुख ने अपने सबसे बड़े डर का खुलासा किया था।

उन्होंने बताया था कि उन्हें डर है कि कोई उनके हाथ ना काट डाले। शाहरुख (Shahrukh Khan) ने बताया कि उन्हें बांहे खोलने वाले अपने सबसे पॉपुलर स्टाइल से ही डर लगता है। उन्हें डर लगता है कि कोई कभी उनके हाथ ना काट ले।

दर्जी के सामने जब मेजरमेंट भी देते हैं तो वे नर्वस हो जाते हैं।बड़ी ही असहजता से वे अपने हाथ ऊपर उठाते हैं। शाहरुख (Shahrukh Khan) के डर को लेकर यह भी चर्चा थी कि उन्हें स्टारडम खोने का डर है।लेकिन शो के दौरान शाहरुख ने अपने उस बयान पर सफाई देते हुए कहा था कि स्टारडम खोना उनका सबसे बड़ा डर नहीं है।

उन्होंने कहा था कि मुझे इस बात से कोई प्रॉब्लम नहीं है कि एक दिन मैं उठूंगा और कोई नहीं होगा, लेकिन मैं लोगों से बहुत प्यार करता हूं। जब तक फिल्में बनती रहेंगी लोग मुझसे प्यार करते रहेंगे। उसमें मेरी असुरक्षा नहीं बल्क सुरक्षा का भाव है।

Loading...

BUY & SELL

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *