Sanjay Chauhan Passed Away : मनोरंजन जगत से एक और दुखद खबर आई सामने...पान सिंह तोमर के राइटर का निधन -

Sanjay Chauhan Passed Away : मनोरंजन जगत से एक और दुखद खबर आई सामने…पान सिंह तोमर के राइटर का निधन

Sanjay Chauhan Passed Away: Another sad news came to the fore from the entertainment world... Paan Singh Tomar's writer passed away

Sanjay Chauhan Passed Away

एंटरटेनमेंट डेस्क/नवप्रदेश। Sanjay Chauhan Passed Away : मनोरंजन जगत से एक दुखद खबर सामने आई है। ‘पान सिंह तोमर’ जैसे बेहतरीन फिल्म के राइटर संजय चौहान का 62 वर्ष की आयु में निधन हो गया है। चौहान ने 12 जनवरी यानी गुरुवार को मुंबई के एक अस्पताल में अंतिम सांस ली। वह पिछले काफी समय से लीवर की पुरानी बीमारी से पीड़ित थे। संजय चौहान अपने पीछे पत्नी सरिता और बेटी सारा को छोड़ गए हैं। 

इन फिल्मों में किया काम

संजय चौहान ने बहुत सी फिल्मों में काम किया, जिसके लिए उन्हें काफी सराहना भी मिली। संजय चौहान ‘पान सिंह तोमर’ के अलावा तिग्मांशु धूलिया के साथ ‘साहेब बीवी गैंगस्टर’ भी लिख चुके हैं। वहीं, अपनी फिल्म ‘आई एम कलाम’ के लिए उन्हें बेस्ट स्टोरी के फिल्मफेयर अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया था। ‘मैंने गांधी को नहीं मारा’ और ‘धूप’ भी उनकी कुछ बेहतरीन फिल्मों में से हैं।

आज होगा अंतिम संस्कार

रिपोर्ट्स के अनुसार भोपाल, मध्य प्रदेश में जन्मे संजय चौहान के पिता रेलवे में काम करते थे और उनकी मां शिक्षिका थीं। संजय चौहान ने पत्रकार के रूप में दिल्ली से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद 1990 के दशक में वह सोनी टीवी के लिए क्राइम बेस्ड सीरीज ‘भंवर’ लिखने के बाद मुंबई आ गए। ज्ञात हो कि संजय चौहान का अंतिम संस्कार आज दोपहर 12.30 बजे ओशिवारा श्मशान घाट (Sanjay Chauhan Passed Away) में होगा।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update