New Angle : सोनिया से मिलने की बांट जोह रहे हैं गहलोत...दिग्विजय को मौका, पॉलिटिक्स का नया एंगल...?

New Angle : सोनिया से मिलने की बांट जोह रहे हैं गहलोत…दिग्विजय को मौका, पॉलिटिक्स का नया एंगल…?

New Angle: Gehlot is looking forward to meeting Sonia... chance for Digvijay, new angle of politics...?

New Angle

नई दिल्ली/नवप्रदेश। New Angle : कांग्रेस की राजनीति में अलग ही नजारा देखा जा रहा है। एक ओर जहां पार्टी ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को मैदान में उतारने का फैसला कर लिया है। वहीं, गांधी परिवार के वफादार माने जाने वाले अशोक गहलोत सोनिया से मिलने तक की बांट जोह रहे हैं। पार्टी आलाकमान ने उन्हें अब तक मिलने का वक्त नहीं दिया है। कांग्रेस के इस रुख से उनकी भविष्य की भूमिका पर भी सवाल उठ रहे हैं।

राजस्थान के मुख्यमंत्री गहलोत बुधवार (New Angle) को ही दिल्ली के लिए रवाना हो गए थे। दो दिन से अटकलें हैं कि वह सोनिया से मुलाकात करने वाले हैं, लेकिन अब तक मीटिंग अंजाम तक नहीं पहुंच सकी है। वह लगातार आलाकमान की तरफ से मीटिंग के लिए समय का इंतजार कर रहे हैं। खबरें हैं कि रविवार को जयपुर में गहलोत समर्थक विधायकों की बगावत से गांधी परिवार खासा नाराज हो गया था।

गांधी परिवार है नाराज

रविवार को राजस्थान में करीब 90 विधायकों के कथित इस्तीफे के बाद सियासत गर्मा गई थी। उस दौरान गहलोत समर्थक कहे जा रहे विधायक बड़ी संख्या में स्पीकर सीपी जोशी के आवास पर पहुंच गए थे। इधर, विधायकों से मिलने का इंतजार कर रहे अजय माकन और मल्लिकार्जुन खड़गे बगैर बैठक के ही दिल्ली रवाना हो गए। कहा जा रहा है कि इस सियासी घटनाक्रम के चलते गांधी परिवार खासा नाराज हो गया था।

खबरें आई कि गहलोत ने मल्लिकार्जुन खड़गे (New Angle) से मिलकर जयपुर में हुए सियासी घटनाक्रम पर माफी मांगी थी। जबकि, खड़गे का कहना था कि इस तरह की बगावत उनकी सहमति के बगैर नहीं हो सकती। 71 वर्षीय नेता विधायकों की प्रतिक्रियाओं से पल्ला झाड़ते भी नजर आए। उन्होंने कहा कि इससे उनका कोई लेना देना नहीं है। कहा जा रहा है कि वह सोनिया से फोन पर बात कर भी सफाई दे चुके हैं।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update