BREAKING : 70 फीट गहरी खाई में घुसा ट्रक, ग्रामीणों ने बिना मशीन ऐसे निकाला, देखें वीडियो

nagaland truck, villager pull truck from Gorge, navpradesh,

nagaland truck

Nagaland Truck : आठ लोगों की जान बचा ली

नागालैंड। Nagaland Truck : जब कहीं कोई वाहन पलट जाता है तो उसे लोग सिर्फ देखने के लिए आते हैं। जहां तक संभव होता है तो लोग प्रशासन के साथ मिलकर बचाव कार्य में मदद भी करते हैं। लेकिन यदि कोई ट्रक खाई में घुस जाए तो गांव के लोगों द्वारा मिलकर उसे खींचकर बाहर निकालने के मामला शायद ही कहीं देखा या सुना होगा आपने।

लेकिन ऐसा नजारा अब देखने को मिला है। नागालैंड (Nagaland Truck) में एक मालवाहक ट्रक खाई में जा घुसा तो समीपस्थ गांव के सभी लोगों ने मिलकर उसे बाहर निकाला तथा उसमें सवार आठ लोगों की जान बचा ली। इस पूरी घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यह ट्रक 70 फीट गहरी खाई में घुस गया था।

जब गांव के कुछ लोगों ने उसे देखा तो उन्होंने पूरे गांव वालों को बुला लाया फिर सभी गांव वालों ने मिलकर बिना किसी उपकरण के बांस व रस्सियों के सहारे ही बाहर खींच लिया। यह घटना दिपापुर की है। वीडियो में देखा जा सकता है कि ग्रामीणों ने बांस व रस्सियों के सहारे ट्रक को बाहर खींच लिया। इस दौरान वे एक दूसरे को प्रोत्साहित करते हुए भी दिखे। इस वीडियो पर अब कई प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है। नागालैंड के मुख्यमंत्री के सलाहकार अबू मेहता ने भी ये वीडिया शेयर किया है। लेकिन अलग एंगल से।

Loading...

BUY & SELL

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *