Murder of Girl : उजागर हुआ सीएचओ की हत्या का राज, प्रेमी गिरफ्तार -

Murder of Girl : उजागर हुआ सीएचओ की हत्या का राज, प्रेमी गिरफ्तार

Murder of Girl: Secret of CHO's murder exposed, lover arrested

Murder of Girl

जशपुर/नवप्रदेश। Murder of Girl : जिले में हुई कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर (CHO) की हत्या का राज खुल गया है। युवती की हत्या उसके पहले प्रेमी ने की थी। बताया गया है कि, उसके पहले प्रेमी को शक था कि इसका किसी और के साथ चक्कर है। जिसके बाद उसने युवती का वॉट्सऐप हैक किया। जिसमें पता चल गया कि, युवती का किसी और के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है। इसके बाद आरोपी ने दिनदहाड़े युवती की कुल्हाड़ी मारकर जान ले ली थी। मामला कुनकुरी थाना क्षेत्र का है।

दरअसल गुरुवार दोपहर को श्रीनदी पुल खारीझरिया (Murder of Girl) के पास युवती की खून से लथपथ लाश मिली थी। सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर इस मामले में हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू की थी। जांच में युवती की पहचान टांगरगांव निवासी देवकी चक्रेश के रूप में हुई थी। देवकी कटंगखार में स्वास्थ्य विभाग में CHO के पद पर पदस्थ थीं।

पुलिस को मौके से कुल्हाड़ी, युवती की स्कूटी और एक गमछा मिला था। इधर, पुलिस ने इस घटनाक्रम की जानकारी युवती के परिजनों को दी। तब परिजन मौके पर पहुंचे और उन्होंने बताया कि युवती का देवरी निवासी मनोज कुमार(23) से प्रेम प्रसंग था। इसके बाद पुलिस ने मनोज कुमार की तलाश शुरू की और उसे हिरासत में लिया था।

हिरासत में लेने के बाद मनोज ने अपना जुर्म कबूल (Murder of Girl) कर लिया और बताया कि हम दोनों के बीच 4 साल से प्रेम संबंध था। जिसकी वजह से हम रायपुर में भी रह रहे थे। मगर कुछ समय पहले देवकी की यहां पोस्टिंग हो गई। तब वो वापस आ गई थी। इसके बाद मैं भी वापस आ गया। यहां हम बात करते थे, लेकिन देवकी पहले जैसे बात नहीं करती थी। इस पर मुझे शक हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

COVID-19 LIVE Update