मौत भी डरती है इस शख्स से! डेंगू, मलेरिया के बाद हुआ कोरोना, फिर कोबरा ने काटा, अब…

man defeats death, dengue malaria corona and snake bite, navpradesh,

man defeats death

Man defeats death : खतरे से बाहर है स्थिति

जोधपुर/ए.। man defeats death : एक ओर जहां लोग कोरोन से काल के गाल में समा रहे हैं, वहीं एक शख्स ऐसा भी है, जिसे पहले डेंगू, मलेरिया और कोरोना हुआ। फिर बेहद जहरीले कोबरा सांप ने भी डंस लिया। फिर भी इस शख्स (man defeats death) ने मौत को मात दी और जीवित है। घटना राजस्थान के जोधपुर जिले की है। यहां ब्रिटिश मूल के एक नागरिक को पहले डेंगू और मलेरिया हुआ।

इसके बाद उसे कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आ गया। इन तीनों बीमारियों से यह उभरा ही था कि उसे जहरीले सांप काबरा ने काट लिया। इसके बाद भी इस शख्स (man defeats death) ने मौत को मात दे दी। इस शख्स का नाम इयान जोनस है, जिसका इलाज जोधपुर के एक अस्पताल में चला। फिलहाल वह खतरे से बाहर है।

डॉक्टरों का कहना है कि इयान को सांप काटने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। सांप के जहर से उनकी नजर कमजोर हो गई थी। लेकिन अब इलाज के बाद सुधार है। उम्मीद है कि वो अगले कुछ दिनों में पूरी तरह दुरुरत हो जाएंगे।

दोबारा भी हुई कोविड जांच


उनकी कोविड जांच भी एक बार दोबारा हो चुकी है, जो नेगेटिव आई है। डॉक्टरों ने उन्हें डिस्चार्ज कर दिया है। मिली जानकारी के अनुसार जोनस राजस्थान के स्थानीय कारीगरों की मदद का कार्य करते हैं। वे कारीगरों की बनाई पारंपरिक शिल्प को अपनी चैरिटी संस्था के जरिए ब्रिटेन में बिकवाने में मदद करते हैं।

Loading...

BUY & SELL

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *