Mahasamund News : ऑपरेशन थियेटर को बनाया अय्याशी का अड्डा, पढ़ें पूरी घटना

Mahasamund News : ऑपरेशन थियेटर को बनाया अय्याशी का अड्डा, पढ़ें पूरी घटना

Mahasamund News: Operation theater was made a den of debauchery, read the whole incident

Mahasamund News

महासमुंद/नवप्रदेश। Mahasamund News : जिले के सरायपाली स्थित स्व. मोहनलाल चौधरी शासकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के ओटी रूम में एक जोड़े को संदिग्ध अवस्था में पाया गया है। कर्मचारियों की सूचना पर अस्पताल पहुंचकर बीएमओ ने पुलिस के सामने ऑपरेशन थियेटर (ओटी) का ताला खोला और अंदर में बंद एक महिला व एक पुरूष को पुलिस को सौंप दिया। संदिग्ध अवस्था में पाए जोड़े के खिलाफ सरायपाली पुलिस ने प्रतिबंधात्मक धाराओं के तहत कार्रवाई की है।

स्वास्थ्य विभाग कर रहा है जांच

इधर महिला और पुरुष को ओटी (Mahasamund News) में प्रवेश कराने में किसी स्थानीय कर्मचारी का ही हाथ है जिसकी जांच स्वास्थ्य विभाग कर रही है। जानकारी अनुसार बीएमओ डॉ. नारायण साहू की ओर से सूचना मिलते ही पुलिस की टीम अस्पताल पहुंची, जहां ऑपरेशन थिएटर में बाहर से ताला लगा हुआ था। वहां के कर्मचारियों की मौजूदगी में ऑपरेशन थिएटर को खुलवाया गया, तो भीतर शहर के एक होटल की संचालिका व संजय अग्रवाल नाम का पुरुष मौजूद था। जिन्हें पुलिस ने हिरासत में लिया है।

अस्पताल कर्मियों से मिलीभगत का शक

ऑपरेशन थिएटर केवल ऑपरेशन के समय ही खोला जाता है, ऐसे में दो बाहरी व्यक्ति उसके अंदर कैसे पहुंचे, इसे लेकर तरह-तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं। यह भी जानकारी मिल रही है कि अस्पताल के कर्मचारियों के सांठगांठ से ही वे ऑपेशन थिएटर का ताला खुलवाकर उसके अंदर गए होंगे, बाद पुनः बाहर से ताला लगा दिया गया होगा।

इस तरह की घटना एक शासकीय अस्पताल (Mahasamund News) में सामने आने से अंदेशा लगाया जा रहा है कि, यहां पहले भी इस तरह के कार्य होते रहे होंगे। अस्पताल के कर्मचारियों की उपस्थिति के बावजूद इस प्रकार की घटना ने अस्पताल के अंदर के कारनामों की पोल खेलकर रख दी है। पुलिस ने बीएमओ के आवेदन पर दोनों के खिलाफ धारा 151, 107, 116(3) के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

COVID-19 LIVE Update