Navneet Rana : दिल्ली में नवनीत राणा का हनुमान चालीसा पाठ, उद्धव सरकार पर साधा निशाना - Navpradesh

Navneet Rana : दिल्ली में नवनीत राणा का हनुमान चालीसा पाठ, उद्धव सरकार पर साधा निशाना

Connaught Place

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा को लेकर विवादों में घिरी राजधानी अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा (Navneet Rana) ने शनिवार को दिल्ली के कनॉट प्लेस के हनुमान मंदिर में हनुमान चालीसा का पाठ किया।

इस दौरान उनके पति और महाराष्ट्र के विधायक रवि राणा भी मौजूद रहे। दरअसल, नवनीत राणा (Navneet Rana) शनिवार को गले में राम नाम का दुपट्टा डालकर पैदल अपने समर्थकों के साथ मंदिर पहुंचीं।

वहां उन्होंने मंदिर में पहले चालीसा पाठ किया। फिर हनुमान जी की आरती उतारी। यही नहीं, नवनीत राणा (Navneet Rana) ने उद्धव ठाकरे को निराशाजनक और हारा हुआ सीएम करार दिया।

संकट को दूर करने किया हनुमान चालीसा का पाठ –

नवनीत राणा ने उद्धव ठाकरे पर हमला बोलते हुए कहा कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना चीफ सूबे के लिए किसी संकट से कम नहीं है। इसी संकट को दूर करने के लिए दिल्ली के कनॉट प्लेस इलाके में लगभग 5000 साल पुराने हनुमान मंदिर में हमने हनुमान चालीसा पाठ किया।

गौरतलब है कि पिछले महीने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के आवास ‘मातोश्रीÓ के बाहर हनुमान चालीसा पढऩे की घोषणा के बाद सांसद नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा को 23 अप्रैल को गिरफ्तार कर लिया गया था। बाद में वो पांच मई को जेल से बाहर आईं। अब वे दिल्ली पहुंचीं हैं और शनिवार को हनुमान चालीसा का पाठ किया।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

BUY & SELL

Leave a Reply

Your email address will not be published.

COVID-19 LIVE Update