Jacqueline Fernandez : जैकलीन फर्नांडिस को बड़ी राहत, 50 हजार के मुचलके पर कोर्ट ने दी अंतरिम जमानत - Navpradesh

Jacqueline Fernandez : जैकलीन फर्नांडिस को बड़ी राहत, 50 हजार के मुचलके पर कोर्ट ने दी अंतरिम जमानत

Jacqueline Fernandez,

मुंबई, नवप्रदेश। फ़िल्म अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज को पटियाला हाउस कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। कोर्ट ने अभिनेत्री को अंतरिम जमानत देते हुए जमानत याचिका पर ED से जवाब मांगा है। ED के जवाब दाखिल करने तक उनकी नियमित जमानत याचिका कोर्ट में लंबित (Jacqueline Fernandez) रहेगी।

अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश शैलेंद्र मलिक की पीठ के सामने सुनवाई के दौरान जैकलीन के वकील के अनुरोध पर कोर्ट ने अभिनेत्री को 50 हजार रुपये के मुचलके पर अंतरिम जमानत दी है। वहीं अब इस मामले में अगली सुनवाई 22 अक्टूबर को होगी।

हाल ही में दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने एक्ट्रेस से 15 घंटे तक पूछताछ की थी। ईडी से हुई पूछताछ के बाद ये दावा और पुख्ता हो गया कि सुकेश और जैकलीन का सॉलिड कनेक्शन है।

जिसके बाद पटियाला कोर्ट को भी मामले में दखल देना पड़ा और जैकलीन को कोर्ट में पेश होने के लिए समन भेजा दिया गया। 17 अगस्त को ईडी ने चार्जशीट दाखिल की थी, जिसमें जैकलीन को भी 200 करोड़ के वसूली केस में आरोपी (Jacqueline Fernandez) पाया है।

इससे पहले पिछले सोमवार को बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े उगाही के एक मामले की जांच के सिलसिले में दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ‘ईओडब्ल्यू‘ के समक्ष पेश हुई थीं।

अधिकारियों ने बताया कि यह दूसरा मौका था, जब अभिनेत्री को मामले में उनकी कथित भूमिका के लिए पूछताछ को लेकर दिल्ली पुलिस ने तलब किया था। इस दौरान जैकलीन फर्नांडीज से बैंक की डिटेल्स (Jacqueline Fernandez) मांगी।

सूत्रों के मुताबिक सुकेश ने जैकलीन से कहा था कि चेन्नई में उसके किसी रिश्तेदार की मौत हो गई है, तुम आ जा आओ। जिसके बाद सुकेश ने जैकलीन के लिए एक प्राइवेट जेट अरेंज किया था, जिससे वे चेन्नई गई थीं।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि फर्नांडिस जांच में शामिल हुईं और जैकलीन का उनकी ड्रेस डिजाइनर लिपाक्षी से आमना सामना होना था, लेकिन लिपाक्षी की तबीयत खराब होने के कारण लिपाक्षी नहीं आ सकी थीं। लेकिन फिर बाद में लिपाक्षी से पूछताछ की गई।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update