IPL 13: मुंबई और बेंगलुरु की भिड़ंत से तय होगा एक प्लेऑफ

ipl 13, Mumbai and Bengaluru, will decide, a playoff,

ipl 13

– IPL 13 दोनों टीमों के लिए यह मुकाबला खासा महत्वपूर्ण

अबु धाबी। IPL 13: मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की बुधवार को होने वाली जोरदार भिड़ंत से आईपीएल का एक प्लेऑफ तय हो जाएगा। मुंबई इस समय आईपीएल तालिका में ग्यारह मैचों में सात जीत, चार हार और 14 अंकों के साथ शीर्ष स्थान पर है ।

जबकि बेंगलुरु की भी यही स्थिति है लेकिन नेट रन रेट के आधार पर मुंबई पहले और बेंगलुरु तीसरे स्थान पर है। (IPL 13) मुंबई और बेंगलुरु के बीच होने वाले मुकाबले में जो भी टीम जीतकर 16 अंकों पर पहुंचेगी उसका प्लेऑफ सुनिश्चित हो जाएगा।

मुंबई और बेंगलुरु अपने-अपने पिछले मुकाबले हारकर इस मैच में उतर रहे हैं। मुबई को रविवार को अबु धाबी (IPL 13) में राजस्थान रॉयल्स ने आठ विकेट से और बेंगलुरु को चेन्नई सुपरकिंग्स ने दुबई में आठ विकेट से हराया था।

दोनों टीमों के लिए यह मुकाबला खासा महत्वपूर्ण है क्योंकि हारने वाली टीम को अपने शेष दो मैचों में एक जीत हासिल करने की कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ेगा।

मुंबई के लिए नियमित कप्तान रोहित शर्मा का चोटिल होना परेशानी का सबब बन सकता है। हालांकि रोहित को चोट को लेकर अभी भी असमंजस की स्थिति बनी हुई है। (IPL 13) रोहित की टीम मुंबई इंडियंस ने अपने कप्तान का अभ्यास करता हुआ एक वीडिया जारी किया है जबकि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने नवंबर-जनवरी में होने वाले आगामी ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए रोहित को टी20, वनडे और टेस्ट तीनों में ही जगह नहीं दी है।

रोहित हैमस्ट्रिंग चोट के कारण अपनी टीम के पिछले दो मैच नहीं खेल पाये जिसमें कीरोन पोलार्ड की कप्तानी में मुंबई ने चेन्नई को 10 विकेट से हराया लेकिन राजस्थान से उसे आठ विकेट से हार का सामना करना पड़ा।

Documentary focused on Chhattisgarh Legislative Assembly 2020 (ENGLISH)

navpradesh tv

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *