IND vs AUS 2020: रोहित और इशांत पहले दो टेस्ट से बाहर

IND vs AUS 2020, Rohit and Ishant, out of first two Tests,

rohit sharma and virat kohli

नयी दिल्ली। IND vs AUS 2020: सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो टेस्ट से बाहर हो गए हैं और चार टेस्ट मैचों की सीरीज के शेष दो टेस्टों में उनका खेलना अभी संशय के घेरे में है।

रोहित हैमस्ट्रिंग चोट से और ईशान पसलियों में खिंचाव की परेशानी से उबर रहे हैं। दोनों को यह चोट यूएई में आईपीएल (IND vs AUS 2020) के दौरान लगी थी। इशांत तो आईपीएल बीच में छोड़कर स्वदेश लौट आये थे जबकि रोहित अपनी टीम मुंबई इंडियंस को पांचवीं बार आईपीएल चैंपियन बनाकर स्वदेश लौटे थे।

दोनों बेंगलुरु स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (IND vs AUS 2020) में रिहैबिलिटेशन से गुजर रहे थे। टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने हाल में कहा था कि यदि दोनों खिलाड़ियों को 17 दिसम्बर से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज में हिस्सा लेना है तो उन्हें 26 नवम्बर तक ऑस्ट्रेलिया पहुंच जाना होना होगा।

शास्त्री के इस बयान के चंद दिनों बाद ही यह खबर सामने आ गयी है कि रोहित और इशांत पहले दो टेस्टों से बाहर हो गए हैं। उनका शेष दो टेस्टों में हिस्सा लेना भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की त्वरित कार्रवाई पर निर्भर करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *