CM Shivraj Singh : चाय वाले की आवाज सुन रुके CM शिवराज, रथ रुकवाकर ली चाय की चुस्की - Navpradesh

CM Shivraj Singh : चाय वाले की आवाज सुन रुके CM शिवराज, रथ रुकवाकर ली चाय की चुस्की

भोपाल, नवप्रदेश। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का एक बार फिर अलग अंदाज नजर आया है। इस बार सीएम शिवराज सिंह चौहान ने हजारों की भीड़ में एक चाय वाले की आवाज सुनी और उसके मन की मुराद भी पूरी की। मामला धार के कुक्षी का है। जहां सीएम ने अपनी गौरव यात्रा का रथ चाय वाले के लिए रुकवा दिया।

दरअसल सीएम शिवराज सिंह चौहान टंट्या मामा भील गौरव यात्रा और पेसा कानून जागरूकता अभियान में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। जिस वक्त वो रथ पर शामिल होकर लोगो को जागरूक कर रहे थे तब कुक्षी नगर में जगह जगह उनका स्वागत किया जा रहा था और बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता व लोग उनके रथ के साथ चल रहे थे।

इसी दौरान एक चाय वाले युवक ने मामा शिवराज सिंह से चाय पीने के लिए कहा और सीएम शिवराज सिंह चौहान ने रथ रोककर भांजे की मुराद पूरी कर दी। दरअसल रास्ते के किनारे चाय की दुकान चलाने वाले एक युवक ने आवाज लगाते हुए कहा कि मामा चाय पीते जाओ। युवक की आवाज सीएम ने सुन ली और तुरंत अपना रथ चाय वाले युवक की दुकान के सामने रुकवा दिया। इसके बाद सीएम ने अपने सुरक्षा गार्ड्स से चाय लाने के लिए कहा और चाय पीने के बाद चाय के पैसे युवक को देते हुए चाय की तारीफ भी की।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update